आईपीएल 2022: आकाश चोपड़ा ने कहा डेविड वॉर्नर “नहीं बनेंगे” किसी भी टीम के कप्तान | क्रिकेट खबर


भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा को लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को फरवरी में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी से पहले एक नेता की तलाश करने वाली तीन फ्रेंचाइजी में से किसी के द्वारा कप्तान के रूप में नहीं चुना जाएगा। अपने YouTube चैनल पर बोलते हुएचोपड़ा ने कहा कि वार्नर नीलामी में सबसे महत्वपूर्ण चयनों में से एक हो सकते हैं, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) द्वारा कप्तान की भूमिका के लिए उन्हें नजरअंदाज किया जा सकता है, जो सभी में हैं। एक नए कप्तान की तलाश।

“वे इसके बारे में सोच सकते हैं लेकिन मेरी राय में, वे उन्हें कप्तान नहीं बनाएंगे। मेरा मानना ​​​​है कि डेविड वार्नर किसी भी टीम के कप्तान नहीं बनेंगे, हालांकि तीन टीमें शायद कप्तान की तलाश में हैं। भले ही हम पंजाब को छोड़ दें, फिर भी दो टीमें एक कप्तान की तलाश में हैं।”

वार्नर, जिन्होंने 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को अपनी पहली आईपीएल खिताबी जीत दिलाई, वह वर्षों में आईपीएल में खेले जाने वाले सबसे विनाशकारी सलामी बल्लेबाजों में से एक है। 150 आईपीएल खेलों में, वार्नर ने 41.6 की औसत और लगभग 150 के स्ट्राइक रेट से 5,449 रन बनाए हैं।

चोपड़ा, हालांकि, आईपीएल नीलामी में वार्नर को एक खिलाड़ी के रूप में चुने जाने के बारे में निश्चित हैं।

वह किसी न किसी टीम में जरूर जाएगा। वह महंगा भी जाएगा लेकिन कोई भी टीम उसे कप्तान नहीं मानेगी, ऐसा मेरा मानना ​​है क्योंकि आईपीएल एक छोटा परिवार है, सभी को अंदाजा है कि पिछले साल क्या हुआ था, कारण और समस्याएं क्या थीं। यह वास्तव में खिलाड़ियों और फ्रेंचाइजी के बीच बहुत अच्छी तरह से नीचे नहीं गया है।”

प्रचारित

“क्या वह टीम में होगा, वह निश्चित रूप से कहीं जाएगा। वह आरसीबी में जा सकता है। यह एक बुरा विकल्प नहीं है कि विराट कोहली एक तरफ और डेविड वार्नर दूसरी तरफ, बाएं हाथ और दाएं हाथ, और दोनों विस्फोटक,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

आईपीएल की मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को होगी, जिसमें 10 टीमें बोली लगाने की जंग में शामिल होंगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks