देखें: क्रिकेटर के वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट में डेविड वार्नर ‘पुष्पा’ के रूप में | क्रिकेट खबर


देखें: क्रिकेटरों के वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट में पुष्पा के रूप में डेविड वार्नर

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी स्टार डेविड वार्नर इंस्टाग्राम पर काफी चरित्रवान हैं और अपने डांस मूव्स और फिल्मी सितारों के प्रतिरूपण के लिए जाने जाते हैं। मंगलवार को वार्नर ने तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा’ का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अभिनेता अल्लू अर्जुन के चेहरे को अपने चेहरे से बदल दिया। जब तक यह लेख लिखा जा रहा था, तब से यह पोस्ट 12 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

“काश मै होता @alluarjunonline अभिनय को इतना आसान बनाता है #पुष्पा #इंडिया, “वॉर्नर ने वीडियो को कैप्शन दिया।

यह पहली बार नहीं है जब वार्नर ने फिल्म से संबंधित कुछ पोस्ट किया है, जिसे बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली है। कुछ दिनों पहले उन्होंने फिल्म के हिट और प्रसिद्ध गीत “श्रीवल्ली” की धुन पर नाचते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था।

वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ एक लंबा समय बिताया, एक टीम जो तेलंगाना राज्य से बाहर है, जहां तेलुगू फिल्म उद्योग आधारित है।

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज अगले महीने होने वाली आईपीएल मेगा नीलामी में एक बड़ा ड्रा होगा क्योंकि कई टीमें पिछले सीजन में सनराइजर्स के साथ उसके पतन के बाद उसे छीनने की कोशिश करेंगी, जिसमें फ्रेंचाइजी ने उसे रिटेन नहीं किया था।

प्रचारित

वार्नर टूर्नामेंट में सबसे लगातार विदेशी खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने 2016 में अपने एकमात्र आईपीएल खिताब के लिए SRH की कप्तानी की है।

वह ऑस्ट्रेलिया के लिए शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप की अपनी पहली जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks