IPL 2022: हैदराबाद और गुजरात के बीच मुकाबला आज, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल


मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में आज 21वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के दरम्यान यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा. इस मुकाबले में गुजरात की टीम जीत का चौका लगाने उतरेगी. वहीं पिछले मैच में सीएसके को हराने वाली सनराइजर्स की टीम अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी. आइए हम आपको दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले मुबई के मौसम और पिच रिपोर्ट के बारे में बताते हैं.

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन उम्दा रहा है. हार्दिक पंड्या की टीम ने टूर्नामेंट में अब तक तीन मैच खेले हैं, जिनमें जीत दर्ज करने में सफल रही. अंकतालिका की बात की जाए तो गुजरात की टीम 6 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है. दूसरी तरफ सनराइजर्स की टीम की परफॉर्मेंस खराब रही है. हैदराबाद ने इस सीजन में तीन मैच खेले हैं, जिनमें एक मैच जीता और दो मुकाबले हारे हैं. वह अंकतालिका में आठवें स्थान पर है.

वेदर रिपोर्ट

10 अप्रैल को नवी मुंबई में स्थिति डीवाई पाटिल स्टेडियम का तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद. हालांकि रात के समय ताममान में गिरावट दर्ज होगी. मैच दिन आर्द्रता 51 फीसदी रहेगी. इस दौरान 21 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चलेगी. मैच के समय 10 प्रतिशत बारिश की भविष्यवाणी की गई है.

यह भी पढ़ें

Explained: रिटायर्ड आउट क्या है? IPL में पहली बार किस खिलाड़ी ने किया इस नियम का इस्तेमाल, जानें सब

‘समझ नहीं आ रहा था, क्या करें…’ पृथ्वी की तूफानी बल्लेबाजी पर KKR के कप्तान का आया बयान

SRH vs GT पिच रिपोर्ट

डॉक्टर डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी की पिच समान रहती है. अब तक इस मैदान पर खेले गए आईपीएल मैचों में देखा गया है कि शुरुआत में तेज गेंदबाजों को मदद मिली है. इसके अलावा जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है, तो यह पिच स्पिनर्स के अनुकूल हो जाती है. यहां पर टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने वाली टीम फायदे में रहेगी.

Tags: Gujarat Titans, IPL, IPL 2022, Sunrisers Hyderabad

image Source

Enable Notifications OK No thanks