IPL 2022: केएल राहुल का खुलासा, क्यों पंजाब किंग्स का साथ छोड़ थामा लखनऊ सुपर जायंट्स का दामन


नई दिल्ली. लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League 2022) में अपनी नई टीम को ऊंचाइयों की तरफ ले जाने की कोशिश करेंगे. वह टीम के अनुभवी और कम अनुभवी खिलाड़ियों के साथ खिताब जीतने की पुरजोर कोशिश करेंगे. पंजाब किंग्स का नेतृत्व कर चुके केएल राहुल के पास दबाव में कप्तानी करने का अनुभव है. यही मुख्य वजह है कि उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स का कप्तान बनाया गया. आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले केएल राहुल ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने नई टीम में शामिल होने का फैसला क्यों किया.

रेड बुल क्रिकेट से बात करते हुए केएल राहुल ने कहा कि मेरा मतलब है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ मुझे जो भी कम समय मिला है, वह निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत ही नया अनुभव रहा है. क्योंकि मैं कभी मीटिंग में नहीं बैठा हूं. जहां हम प्रत्येक खिलाड़ी के बारे में चर्चा कर रहे हैं कि हम फ्रेंचाइजी कैसे स्थापित करना चाहते हैं. हमें क्या करने की जरूरत है. आप जानते हैं कि हमारी मुख्य जरूरतें क्या हैं, आप जानते हैं कि ऑक्शन में क्या घटित हो रहा है. नीलामी से पहले रीटेंशन. आप जानते हैं कि इस दौरान बहुत कुछ हुआ, जो मेरे लिए नया था.

नई फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने से खुश हूं

बातचीत के दरम्यान लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान ने आगे कहा कि यह मेरे लिए बहुत ही मजेदार अनुभव था. आपको जानने, नई टीम का हिस्सा बनने. नई फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने से मैं बेहद खुश हूं. इसने मुझे उत्साहित किया है, इसलिए मैं नई टीम का हिस्सा बनना और सीखना चाहता था. यह कुछ ऐसा जो मेरी यात्रा में मेरे लिए अच्छा होगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: CSK और धोनी के लिए ये 3 कमजोरी दूर करना आसान नहीं, उठाना होगा ये कदम

उन्होंने कहा कि यह मुझे एक व्यक्ति के रूप में आगे बढ़ने और एक क्रिकेटर के रूप में मुझे विकसित होने में मदद करेगा. यह मेरे लिए रोमांचक हैं. मैं वास्तव में आगे के लिए देख रहा हूं कि हम सभी के लिए क्या है.

Tags: IPL, IPL 2022, KL Rahul, Lucknow Super Giants

image Source

Enable Notifications OK No thanks