आईपीएल 2022 मेगा नीलामी: बेन मैकडरमोट और रोमारियो शेफर्ड बैग मेडेन डील की उम्मीद कर रहे हैं


ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज बेन मैकडरमोट और वेस्टइंडीज के हरफनमौला रोमारियो शेफर्ड अपने हालिया प्रभावशाली प्रदर्शन पर भरोसा कर रहे हैं, जिससे पहली बार आईपीएल का करार हुआ है, जो आकर्षक टी 20 लीग के पिछले सीज़न में अनसोल्ड रहे थे।

मैकडरमोट ने एक प्रभावशाली बिग बैश लीग सीज़न का समापन किया, जिसमें उन्हें सोमवार को प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट के रूप में वोट दिया गया, जबकि अगले महीने श्रीलंका सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया टी 20 टीम को वापस बुला लिया गया।

27 वर्षीय, बीबीएल के सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे, जिन्होंने 153.86 के स्ट्राइक रेट से 577 रन बनाए।

मैकडरमोट, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 17 टी 20 आई और दो एकदिवसीय मैच खेले हैं, ने कभी भी आईपीएल में भाग नहीं लिया है। वह पिछले सीजन में अनसोल्ड रहे थे।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने मैकडरमोट के हवाले से कहा, “अब मैं बहुत कुछ नहीं कर सकता, यह उन लोगों पर निर्भर करता है जो इसके लिए जिम्मेदार हैं।”

“में उत्साहित हु। यह देखने के लिए हमेशा एक रोमांचक समय होता है, पिछले साल मुझे याद है कि रिले मेरेडिथ को बड़ी रकम के लिए उठाया गया था और वहां बैठकर न्यूजीलैंड में संगरोध में हमारे होटल के कमरों में उसे देख रहा था।

पिछले साल, रिले मेरेडिथ (8 करोड़ रुपये) और झे रिचर्डसन (14 करोड़ रुपये) की ऑस्ट्रेलियाई तेज जोड़ी ने बीबीएल के सफल सत्र के बाद पंजाब किंग्स के साथ भारी अनुबंध किया था।

दूसरी ओर, शेफर्ड ने रविवार को ब्रिजटाउन में दूसरे टी 20 अंतर्राष्ट्रीय में इंग्लैंड के कुल स्कोर के एक रन के भीतर वेस्टइंडीज को 28 गेंदों में नाबाद 44 रन की पारी खेली।

27 वर्षीय ने खेल में पहले एक विकेट लेते हुए दबाव में पांच अधिकतम और एक चौका लगाया।

फरवरी की नीलामी में 75 लाख रुपये के आधार मूल्य के साथ प्रवेश करने वाले शेफर्ड ने कहा, “मैं अभी जो हाथ में है उस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करता हूं और कोशिश करता हूं और अपना सब कुछ यहां डालता हूं।” ईएसपीएनक्रिकइन्फो.

“आखिरकार, अगर कोई आईपीएल अनुबंध आता है, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा होगा। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं इसके बारे में नहीं सोचता – मैं इसके बारे में सोचता हूं, लेकिन मैं एक खेल के दौरान इसके बारे में नहीं सोचने की कोशिश करता हूं, मैं सिर्फ खेल पर ध्यान केंद्रित करता हूं और खुद को एक स्थिति से बाहर निकालने की कोशिश करता हूं, ” उसने जोड़ा।

शेफर्ड कैरिबियन के उन 41 खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने मेगा नीलामी के लिए पंजीकरण कराया है।

“यह एक महान मंच है। किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए आईपीएल में जाना उनका सपना होता है और मैं इससे अलग नहीं हूं। मैं खुद को वहां पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहा हूं, लेकिन साथ ही यहां सीरीज जीतने की भी कोशिश कर रहा हूं।

“यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने बहुत लंबे समय से सपना देखा है। मेरा नाम में था [auction] पिछले तीन वर्षों से, इसलिए इस वर्ष, मैं इसके लिए तत्पर हूं, उन्होंने कहा।

आईपीएल इस साल 10 टीमों के टूर्नामेंट में विस्तार कर रहा है। दो नई टीमों – लखनऊ और अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के आने के साथ, दो दिवसीय मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली है।

लीग मार्च के अंतिम सप्ताह में शुरू होने वाली है।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks