IPL: मुंबई इंडियंस के सपोर्ट में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, लोगो का रंग लाल से बदलकर किया नीला


नई दिल्ली. रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस भले ही आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2022) के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर है लेकिन उसके हाथ में दूसरी टीमों का भविष्य जरूर टिका है. मुंबई और दिल्ली कैपिटल्स के बीच सीजन का 69वां मैच वानखेड़े स्टेडियम में होना है. इस मैच में मुंबई की हार-जीत पर ही 2 टीमों का आगे का सफर निर्भर करता है. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

मुंबई इंडियंस टीम अगर इस मैच में दिल्ली को हरा देती है तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. इसके उलट यदि दिल्ली जीत दर्ज करती है तो वह प्लेऑफ का टिकट कटा लेगी. फाफ डुप्लेसी के नेतृत्व में खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम इस वजह से मुंबई के सपोर्ट में है. खास बात है कि उसने ट्विटर पर अपना लोगो भी बदल लिया है. जो लोगो लाल रंग में था, उसे अब नीले रंग में बदल दिया गया है.

इसे भी देखें, भारतीय पेसर दीपक चाहर 1 जून को जया भारद्वाज से करेंगे शादी, सामने आया कार्ड

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक 13 में से 7 मैच जीते हैं और टीम फिलहाल 14 अंकों के साथ 5वें नंबर पर है. अगर उसे मुंबई पर जीत मिलती है तो उसके 16 अंक हो जाएंगे और बेहतर नेट रनरेट के चलते बैंगलोर टीम तालिका में चौथे से 5वें नंबर पर खिसक जाएगी. इस तरह प्लेऑफ में पहुंचने वाली 4 टीमें गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली बन जाएंगी.

यदि मुंबई ने दिल्ली को हरा दिया तो उसके 14 ही अंक रह जाएंगे. ऐसे में पंत की कप्तानी वाली टीम का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना भी टूट जाएगा. मुंबई को अभी तक सीजन में 13 में से 3 ही मैचों में जीत मिल पाई. मुंबई 10 टीमों की तालिका में सबसे निचले स्थान पर है.

Tags: Cricket news, IPL 2022, MI vs DC Live Score, Mumbai indians, Royal Challengers Bangalore

image Source

Enable Notifications OK No thanks