IPL Photos: कोहली ने चौका लगाया तो ऐसा रहा गांगुली का रिएक्शन, राहुल के कैच ड्रॉप करने पर भड़के गौतम गंभीर, लगाई क्लास


आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 14 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने रजत पाटीदार के शतक के दम पर 20 ओवर में चार विकेट पर 207 रन बनाए। जवाब में लखनऊ की टीम छह विकेट पर 193 रन ही बना सकी। मैच में बैंगलोर के विराट कोहली ने छोटी मगर शानदार पारी खेली। उन्होंने 24 गेंदों पर 25 रन बनाए। 

पहले ओवर में कप्तान फाफ डुप्लेसिस (0) का विकेट गिरने पर कोहली और राजत पाटीदार ने टीम को दबाव में नहीं आने दिया। कोहली ने दूसरे ओवर में दुष्मंथा चमीरा की पहली गेंद पर चौका लगाया। कोहली ने मिडिल और लेग स्टंप पर पड़ी गेंद को फ्लिक कर मिड विकेट की तरफ चौका बटोरा। उनके शॉट प्लेसमेंट को देखकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी हैरान रह गए। उन्होंने तब कोहली की तारीफ में शानदार रिएक्शन दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है। कोहली ने अपनी पारी में दो चौके लगाए।

लखनऊ की टीम ने मैच में कुल तीन कैच ड्रॉप किए। इसमें खुद कप्तान केएल राहुल ने दिनेश कार्तिक का एक आसान सा कैच ड्रॉप किया। 15वें ओवर की पांचवीं बॉल पर कार्तिक के बल्ले का किनारा लेते हुए गेंद मिड ऑफ पर खड़े राहुल के पास गई। राहुल ने दोनों हाथों से कैच लेने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके हाथ से लगकर नीचे गिर गई। इसके बाद लखनऊ की टीम के मेंटर गौतम गंभीर गुस्से में दिखे। उनकी प्रतिक्रिया सबकुछ बयां कर रही थी। गंभीर को पहले लगा कि राहुल ने कैच पकड़ लिया है, तो वह ताली बजाते नजर आए। हालांकि, उनकी खुशी बस चंद सेकेंड की रही। राहुल के कैच छोड़ते ही गंभीर ने दोनों हाथों से अपना मुंह छुपा लिया। और बाद में सिर पकड़े नजर आए। इसके अलावा रजत पाटीदार के भी दो कैच छूटे।

राहुल और बाकी खिलाड़ियों द्वारा कैच ड्रॉप करने और लखनऊ की तमाम गलतियों के बाद मेंटर गंभीर नाराज दिखे। मैच के बाद गंभीर ने राहुल के साथ बातचीत भी की। तब गंभीर बेहद गुस्से में नजर आ रहे थे।

मैच से पहले विराट कोहली और क्विंटन डिकॉक मस्ती करते दिखे। दोनों ने मैच से पहले एकदूसरे से बातचीत की। कोहली और डिकॉक अच्छे दोस्त माने जाते हैं। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks