कास्टिंग काउच पर ईशा कोप्पिकर ने सुनाया हैरान करने वाला किस्सा


Casting Couch in Bollywood:  ईशा कोप्पिकर ने कम ही फिल्मों में काम किया है, लेकिन अपनी अदाकारी के दम पर वह दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने में कामयब रहीं. हां वह बात अलग है कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस के लिहाज से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में एक्ट्रेस पर्दे से दूर होती चली गईं. लंबे समय बाद वह एक बार फिर अपनी वापसी को लेकर चर्चा में हैं. इस दौरान उन्होंने कई इंटरव्यूज में अपने गुजरे दिनों को याद कर इंडस्ट्री में होने वाली मुश्किलों के बारे में बात की. इस बीच एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की चकाचौंध के पीछे का काला सच भी लाने की कोशिश की है.

एक्ट्रेस ने खुद से जुड़े एक वाकया का जिक्र करते हुए बताया है कि कैसे हीरो के साथ सीक्रेट मीटिंग न करने पर उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था. इस घटना का जिक्र यूं तो वह काफी पहले कर चुकी हैं. मगर एक बार फिर हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जब उस घटना को कुरेदा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं पूरी तरह टूट गई थी और निराश हो गई थी. क्योंकि, मुझे लगता था कि आपका काम और आपके लुक्स यहां मायने रखते हैं. लेकिन, नहीं… यहां मायने रखता है कि आप एक अभिनेता की गुड बुक्स में हैं या नहीं और अभिनेता की गुड बुक्स का यही मतलब है. मुझे लगता है कि हमारी सबकी अपनी प्राथमिकताएं होती हैं और मेरे लिए मेरी प्राथमिकता मेरी जिंदगी है, जो मेरे काम से बड़ी है. आखिरी में यह मेरी अंतरात्मा है. मुझे आइने में खुद को देखने और अच्छा महसूस करने की जरूरत है’.

बताते चलें कि, इससे पहले फरवरी के महीने में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक बॉलीवुड अभिनेता उनसे बिना उनके स्टाफ के अकेले में मिलना चाहता था. ऐसा इसलिए क्योंकि उनसे कहा गया था कि उन्हें हीरो के गुड बुक्स में रहना होगा. ईशा के मुताबिक, उन्होंने अभिनेता के इस ऑफर को ठुकरा दिया, जिसका अंजाम यह हुआ कि ईशा को उस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

यह भी पढ़ें- श्वेता तिवारी के सपोर्ट में बोलीं बेटी पलक, सौतेले पिता पर कटाक्ष करते हुए कहा- मेरी मां अकेले घर चलाती..

शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का हुआ ब्रेकअप, सामने आई ये बड़ी वजह!

image Source

Enable Notifications OK No thanks