माधुरी के ठुमकों पर फिदा हुए जैकी श्रॉफ, इस सुपरहिट गाने पर किया रोमांटिक डांस


बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज़ ‘द फेम गेम’ को लेकर चर्चा में हैं. शोज़ से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह माधुरी अपनी सीरीज़ का प्रमोशन कर रही हैं. इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी अपने  को एक्टर रह चुके बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ ठुमके लगाती दिख रही हैं. माधुरी और जैकी को साथ में डांस करता देख फैंस का दिल खुश हो गया है और लोग वीडियो पर कमेंट जमकर दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं.

वीडियो में माधुरी ने ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं ब्लैक सूट बूट पहन गले में पिंक कलर दुपट्टा डालकर जैकी दादा भी कमाल कलर रहे हैं. दोनों स्टेज पर अपनी अपनी फिल्म ‘100 Days’  के चर्चित सॉन्ग ‘सुंदरिया शुक्रिया महरबानी’ पर रोमांटिक डांस कर रहे हैं. माधुरी के फोटो पर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने  कमेंट उनकी तारीफ की है वहीं लोग भी दोनों के वीडियो पर खूब प्यार दे रहे हैं. देखें वीडियो.


आपको बता दें कि माधुरी की ‘द फेम गेम’ हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है. इस सीरीज़ में माधुरी एक ग्लैमस अदाकारा का किरदार निभा रही हैं  जो बाहरी दुनिया में तो जादूगर हैं,लेकिन असल जिंदगी में घर के कलेशों से जूझ रही हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks