जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर की खुलकर बात, बताया कैसे करती हैं इन सबसे डील


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपना नया शो शेप ऑफ यू लेकर आ गई हैं. उनके इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं जिनके साथ वह मेंटल हेल्थ और फिटनेस पर बात करती हैं. इस शो का पहला एपिसोड रिलीज हो चुका है और शिल्पा की पहली गेस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस थी. जैकलीन के साथ शिल्पा ने ढेर सारी बातें की. जैकलीन ने शो में प्राइवेसी के बारे में बात की और बताया कि वह ट्रोलर्स से कैसे डील करती हैं. जैकलीन की कुछ समय पहले भी एक तस्वीर शेयर हुई थी जिसके बाद उन्होंने प्राइवेसी को लेकर खुलकर बात की थी.

जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बारे में शिल्पा ने जैकलीन से पूछा कि वह ट्रोलर्स का किस तरह से सामना करती हैं या उन लोगों से कैसे डील करती हैं जो उनकी प्राइवेसी में घुसने की कोशिश करते हैं. जैकलीन ने कहा कि इतने सालों में मैंने ये सीखा है कि इन सभी चीजों से प्रभावित होकर खुद को बुरा नहीं बन जाना है. उन लोगों की तरह से खुद को ना बनाएं. ये बहुत जरुरी है.

जैकलीन ने आगे कहा कि कई बार आप ऐसे ही कुछ लिख देते हैं और वो वॉर में बदल जाता है आपको पता नहीं चलता है. जिसकी कोई जरुरत भी नहीं होती है. ये आपको बहुत ही खराब इंसान बना सकता है. आपको बुरा महसूस करवा सकता है.  आप लोगों की बातों से परेशान हो सकते हैं. मगर आपको खुद को बदलने नहीं देना है. खुश रहिए और पॉजिटिव रहिए.

जैकलीन ने बताया कि कैसे वह अकेलेपन से डील करती है. महामारी के समय उन्हें लगा था कि इस परेशानी को दूर करने के लिए उन्हें किसी की मदद की जरुरत है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म बच्चन पांडे होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में जैकलीन के साथ अक्षय कुमार और कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. बच्चन पांडे के बाद जैकलीन जॉन अब्राहम के साथ अटैक में नजर आएंगी. ये फिल्म 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने द कपिल शर्मा शो में सुनाए होली के फंडे, मजेदार बात सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

फिल्म ‘फूल और पत्थर’ के डायरेक्टर को काटने के बाद हो गई थी सांप की मौत, जानिए कौन है ये शख्स

image Source

Enable Notifications OK No thanks