Michele Morrone संग दिखी Jacqueline Fernandez की केमिस्ट्री, ‘मुड़ मुड़ के’ का रोमांटिक Poster


इटालियन ऐक्टर, सिंगर और ‘365 डेज’ फेम मिशेल मोरोन (Michele Morrone) अब बॉलिवुड की ओर रुख करने की तैयारी कर रहे हैं, इस दिशा में उन्होंने एक कदम बढ़ाते हुए म्यूजिक वीडियो ‘मुड मुड के’ (Mud Mud Ke) का ऐलान किया है। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ ‘365 डेज’ (365 Days) फेम मिशेल इस गाने में नजर आएंगे। दोनों की रोमांटिक और हॉट केमिस्ट्री से भरा पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। मिशेल और जैकलीन दोनों ने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस पोस्टर को शेयर किया है।

मिशेल मोरोन ने इंस्टाग्राम पर गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘इंडिया इन, मैं यहां हूं, आप सभी मेरे अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के पहले लुक को देख सकते हैं जिसमें मेरे साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी। देसी म्यूजिक फैक्ट्री के साथ मेरा लेटेस्ट सॉन्ग ‘मुड मुड के’ का टीजर 8 फरवरी को रिलीज होगा। इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने गाया है।’


वहीं ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भी इस पोस्ट को शेयर करते हुए बताया, ‘ब्रेकिंग हॉट न्यूज, इंटरनेशनल सेंसेशन मिशेल मोरेन के साथ मेरा गाने आने वाला है जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है।’ पोस्टर की बात करें तो मिशेल और जैकलीन एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। दोनों की नई फ्रेश जोड़ी फैंस को जल्द ही देखने को मिलेगी।

इस प्रोजेक्ट से हुए थे फेमस
इटली के मशहूर सिंगर, मॉडल, फैशन डिजाइनर और पॉलिश फिल्मों में काम कर चुके मिशेल मोरोन को भारत में सुर्खियां साल 2020 में आई इरॉटिक फिल्म ‘365 डेज’ के चलते मिली थी। इस फिल्म के बाद वह काफी चर्चा में रहे और भारत में भी उनकी लोकप्रियता देखने को मिली।

Video: राहुल वैद्य बने ‘पुष्पा’ के Allu Arjun, ‘श्रीवल्ली’ गाना गाकर यूं किया हुक स्टेपDance With Me Song Out: सलमान खान का नया गाना आउट, ठुमके लगाते नजर आए आमिर खान, संजय दत्त, कटरीना कैफ

रिलीज हुआ हरियाणवी सेंसेशन का नया झटाकेदार गाना Saiyaan, वीडियो को मिले लाखो व्यूज



image Source

Enable Notifications OK No thanks