जयदीप अहलावत आयुष्मान खुराना-स्टारर ‘एन एक्शन हीरो’ में शामिल हुए


जयदीप अहलावत, आयुष्मान खुराना
छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

जयदीप अहलावत आयुष्मान खुराना-स्टारर ‘एन एक्शन हीरो’ में शामिल हुए

निर्माताओं ने शुक्रवार को घोषणा की कि ‘पाताल लोक’ के स्टार जयदीप अहलावत आगामी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे। भूषण कुमार के नेतृत्व वाली टी-सीरीज़ और फिल्म निर्माता आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, फिल्म को एक ऑफबीट व्यंग्यपूर्ण हास्य के साथ एक चालाक एक्शन के रूप में बिल किया गया है। कलर येलो प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर अहलावत के फिल्म के कलाकारों में शामिल होने की खबर साझा की।

“अपनी सीटबेल्ट को कस लें और पीछा करने के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि @जयदीप अहलावत ‘एन एक्शन हीरो’ में @ayushmannk से जुड़ते हैं!” प्रोडक्शन बैनर से ट्वीट पढ़ें।

शुक्रवार से लंदन में शूटिंग शुरू करने वाली फिल्म अनिरुद्ध अय्यर के निर्देशन में पहली फिल्म है, जिन्होंने पहले राय की “तनु वेड्स मनु रिटर्न्स” (2015) और “जीरो” (2018) में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। “एन एक्शन हीरो” भी कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।

फिल्म के सह-निर्माता आनंद एल राय ने साझा किया कि वे पहली बार इस शैली के साथ प्रयोग करेंगे। “यह पहली बार है कि हम इस शैली के साथ प्रयोग कर रहे हैं और ‘एन एक्शन हीरो’ एक अपरंपरागत मनोरंजन होने जा रहा है। आज मेरे लिए कैमरे के पीछे अनिरुद्ध को उनकी खुद की फिल्म का निर्देशन करते हुए देखना गर्व का क्षण है। मैंने उन्हें देखा है एक निर्देशक के रूप में विकसित हो और मुझे इस फिल्म को पूरी तरह से देखने से ज्यादा खुशी की कोई बात नहीं है! हमने आज मुहूर्त की शूटिंग बहुत उत्साह के साथ शुरू की और मुझे यकीन है कि ऊर्जा स्क्रीन पर भी अनुवाद करेगी, “उन्होंने कहा।

इस बीच, जयदीप इससे पहले हिट सीरीज ‘पाताल लोक’ और नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी ‘अजीब दास्तान’ में काम कर चुके हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks