ठग सुकेश चंद्रशेखर से जान्हवी कपूर ने नहीं लिया है कोई गिफ्ट, बताया- क्यों नहीं है ये संभव


करीब 200 करोड़ रुपये के ठगी मामले में जेल की सलाखों के पीछे ठग सुकेश चंद्रशेखर (conman Sukesh) को लेकर चल रही जांच में कई बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं। जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के बाद सुकेश की लिस्ट में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), सारा अली खान और भूमि पेडनेकर का भी नाम सामने आया है। चर्चा है कि सुकेश ने इन तीनों को भी काफी महंगे गिफ्ट्स भेजे थे। रिपोर्ट्स आई कि सुकेश ने जान्हवी को 18 लाख रुपये का गिफ्ट भेजा था।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान्हवी के क्लोज़ फ्रेंड ने कहा है कि उनका सुकेश से कोई कॉन्टैक्ट नहीं है। फ्रेंड ने कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर से जान्हवी कभी टच में नहीं रही हैं।

फ्रेंड ने यह भी बताया कि जो भी रहता है वो उनकी टीम और मैनेजिंग एजेंसी से होकर गुजरता है। जान्हवी के क्लोज़ फ्रेंड ने कहा कि वह इस तरह की बातों को एंटरटेन नहीं करतीं और न ही उनकी टीम या एजेंसी भी सुकेश के टच में हैं।

खबर है कि सुकेश ने सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर पर भी अपना इम्प्रेशन बनाने की कोशिश की थी। रिपोर्ट्स ऐसी भी है कि कि सारा अली को वॉट्सऐप मेसेज कर उन्हें महंगी गाड़ी गिफ्ट में देने की बात कही थी। हालांकि सारा ने ऐसा कोई गिफ्ट किसी से नहीं लिया, यह बात भी सामने आई है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks