Jason Momoa Accident: जेसन मोमोआ का हुआ एक्सीडेंट, सड़क हादसे में बाल-बाल बचे ‘एक्वामैन’


Jason Momoa Accident: हॉलीवुड स्टार जेसन मोमोआ (Jason Momoa) एक बड़े सड़क हादसे का शिकार होते-होते रह गए. अभिनेता की गाड़ी एक मोटरसाइकिल सवार से जा भिड़ी, जिसमें अभिनेता बाल-बाल बच गए. रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना लॉस एंजिल्स के कैलाबास क्षेत्र के पास की है. जहां से जेसन यात्रा कर रहे थे. तभी एक बाइकर की उनकी कार से टक्कर हो गई. हालांकि हादसा ज्यादा बड़ा नहीं था और इस हादसे में बाइक सवार और हॉलीवुड स्टार दोनों ही सुरक्षित हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाइकर तेजी से मोमोआ की तरफ आ रहा था और उनकी कार से आकर टकरा गया. वह ओल्डस्मोबाइल से टकराया और फिर गिर गया. उसने हॉलीवुड स्टार की विंदशील्ड और कार के हुड को भी तोड़ दिया. इस हादसे में बाइक सवार को मामूली चोटें आई हैं. उसके पैर और अंगूठे के पास कुछ चोट आई है, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया है.

हालांकि, वह अपने पैरों पर चलने में सक्षम था. लेकिन, फिर भी मामूली चोटों के साथ जरूरी चिकित्सा के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसे में मोमोआ बाल-बाल बच गए. घटना के बाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें घटना के बाद अपनी कार की ओर वापस जाते देखा जा सकता है.

वायरल हो रहे वीडियो से जाहिर होता है कि अभिनेता को इस हादसे में ज्यादा चोटें नहीं आई हैं. वीडियो में इमरजेंसी हेल्पलाइन की गाड़ियां भी देखी जा सकती हैं. वहीं, हादसे के समय वह जिस कार में सवार थे, उसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. जेसन मोमोआ को अक्सर विंटेज बाइक्स और राइडिंग बाइक्स को लेकर अपना प्यार जाहिर करते देखा गया है. वह सोशल मीडिया पर भी अपने बाइक कलेक्शन की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

image Source

Enable Notifications OK No thanks