Merry Christmas : फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की तैयारियों में विजय सेतुपति संग जुटीं कैटरीना कैफ, शेयर की खास तस्वीरें


katrinakaifinstagram- India TV Hindi News
Image Source : KATRINAKAIFINSTAGRAM
कैटरीना कैफ

Merry Christmas : एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियों को लेकर खास तस्वीरें शेयर की है। कैटरीना कैफ ने फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की तैयारियों में जुटी हैं। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ इसे लेकर लेटेस्ट अपडेट्स शेयर की हैं।

मालदीव से लौटने के बाद, कैटरीना ने निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ फिल्म के लिए काम करना शुरू कर दिया। बता दें एक्ट्रेस ने सोमवार की सुबह इंस्टाग्राम पर राघवन के साथ हाल की स्क्रिप्ट पढ़ने, चर्चा करने की तस्वीरें साझा कीं हैं जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘मेरी क्रिसमस’ पर काम जारी है। ‘मेरी क्रिसमस’ का निर्माण रमेश तौरानी की टिप्स इंडस्ट्रीज ने माचिस पिक्च र्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से किया है। कैटरीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया था, “नई शुरुआत मेरी क्रिसमस के लिए निर्देशक #श्रीरामराघवन के साथ सेट पर वापसी! मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती थी। @rameshtourani और @sanjayroutraymatchbox द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए @actorvijaysethupathi के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।”

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

‘मेरी क्रिसमस’ का निर्माण रमेश तौरानी (Ramesh Turani) के टिप्स इंडस्ट्रीज द्वारा माचिस पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से किया जाएगा। यह फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने की उम्मीद है। यह पहली बार है जब कैटरीना और सेतुपति एक साथ काम करेंगे, और यह राघवन के साथ कलाकारों का पहला सहयोग भी है। कैटरीना कैफ के पास टाइगर 3 (Tiger 3) और जी ले जरा (Jee Le Zara) भी पाइपलाइन में हैं। साथ ही कैटरीना सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर के साथ ‘फोन भूत’ में भी दिखाई देंगी।

Darlings Trailer Launch: प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने पहने ढीले-ढाले कपड़े, फैंस ने कर दी प्लास्टिक बैग से तुलना

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks