Social Talent: ‘बुलेट सॉन्ग’ पर धमाकेदार डांस कर सुर्खियां बटोरने वाली कौन हैं ईशा मालवीय?


Social Talent: सोशल टैलेंट में आज हम बात करने जा रहे हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ईशा मालवीय (Isha Malviya) की है, जो इन दिनों अपने एक डांस के वीडियो की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपने टैलेंट को सबके सामने रखने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं. इंटरनेट पर उनके कई वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं.

अब ईशा का एक नया वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें वह साउथ के पॉपुलर सॉन्ग ‘बुलेट’ पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. ग्रीन कलर की स्कर्ट ब्लाउज के साथ रेड दुपट्टा और स्पोर्ट्स शूज के साथ ईशा ने ‘बुलेट’ गाने पर जबरदस्त डांस किया है. ईशा के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं.

ईशा के इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर उनकी डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, ईशा कलर्स टीवी के शो ‘उड़ारियां’ में प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2019 में मुंबई में आयोजित की गई ‘मिस टीन इंडियन वर्ल्डवाइड’ में दूसरी रनर अप भी रह चुकी हैं. साथ ही अपने टैलेंट के दम पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अच्छे खासे फॉलोअर्स भी बना लिए हैं.

इंस्टाग्राम पर ईशा को 11 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जो किसी सेलिब्रिटी फैन फॉलोइंग लिस्ट से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईशा मध्य प्रदेश के होशंगाबाद की रहने वाली हैं और बचपन से ही उनका सपना एक डांसर बनने का रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं रहा, जो उन्हें ऐसा प्लेटफॉर्म देने में मददगार साबित हुआ, जिसके जरिए वह अपना टैलेंट दुनियाभर के लोगों तक पहुंचा सकीं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks