Social Talent: जबरदस्त डांस के जरिए सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं कनिष्का शर्मा, इस वीडियो पर फिदा हैं यूजर्स


Social Talent: सोशल मीडिया ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता, जब किसी का कोई वीडियो वायरल न होता हो. उस वीडियो के जरिए हमें कई प्रकार के टैलेंट देखने को मिलते हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम, यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक जैसा प्लेटफॉर्म उन लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं, जिनमें हुनर है कुछ कर दिखाने की और जब से सोशल मीडिया का प्रचलन शुरू हुआ है, तब से टैलेंट लोगों की किस्मत खुल गई है.

आज हम अपने इस स्पेशल सेगमेंट में बात करने जा रहे हैं एक ऐसे ही टैलेंट की, जो अपने जबरदस्त डांस की वजह से आज सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं और उनका नाम है कनिष्का शर्मा (Kanishka Sharma). कनिष्का बहुत ही शानदार डांस करती हैं. उन्होंने एक यूट्यूबर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और आज उन्हें आप कई म्यूजिक वीडियो में देख सकते हैं.

आप जब कनिष्का के इंस्टाग्राम अकाउंट को टटोलेंगे तो आपको उनके कई म्यूजिक वीडियो एल्बम के क्लिप देखने को मिल जाएंगे. एक तरफ जहां यूट्यूब पर कनिष्का के 2.72 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इंस्टाग्राम पर उन्हें 2.5 लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं. कनिष्का एक वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है और वह वीडियो नेहा कक्कड़ के गाने ‘कांटा लगा’ पर उनके जबरदस्त डांस का है.

नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह की तिकड़ी का नया गाना ‘कांटा लगा’ पहले से सुपरहिट गाना है और उस पर कनिष्का के डांस ने गजब का तड़का लगाया है. कनिष्का के इस वीडियो को उनके फॉलोअर्स ने काफी पसंद किया था और उनका यह वीडियो काफी वायरल भी हुआ था. इस वीडियो को देखकर आप भी कनिष्का शर्मा के डांस के दीवाने हो जाएंगे.

पहले हमारे अंदर टैलेंट तो होते थे, लेकिन उसे दिखाने के लिए हमें प्लेटफॉर्म की जरूरत हुआ करती थी, जो पहले आसानी से मिल नहीं पाती थी. वहीं, आज के समय में हमारे पास सोशल मीडिया है, जिसकी मदद से हम अपनी कला को दुनियाभर के लोगों के सामने प्रजेंट कर सकते हैं. आज के समय में आपको  अपने हुनर को छुपाने की जरूरत नहीं पड़ती.

Tags: Viral video, Viral video news

image Source

Enable Notifications OK No thanks