Entertainment Top-5 Videos: रणबीर कपूर से अशनीर ग्रोवर तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले सॉन्ग ‘केसरिया’ का फुल सॉन्ग लॉन्च हो गया है. गाने को बेहद खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है. गाने में आलिया और रणबीर के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखी जा सकती है. गाने में दोनों रोमांटिक पलों को शेयर करते दिख रहे हैं.

गाने में आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) वाराणसी की गलियों में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. कपल फूलों की पंखुड़ियों की बारिश के बीच दौड़ते हुए दिखाई दे रहा है और सिर्फ नजरें एक-दूसरे से बात कर रही हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ के ‘केसरिया’ (Kesariya Song Out) गाने को अरिजीत सिंह ने बेहद खूबसूरत तरीके से गाया है. इसका शानदार म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसके बोल मशहूर गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, जो सीधे लोगों के दिलों में उतर जाते हैं. कुछ ही मिनटों में गाने को यूट्यूब पर एक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) एक बिजनेसमैन और भारतीय फिनटेक कंपनी भारत पेर के प्रबंध निदेशक के पूर्व सह-संस्थापक हैं. शार्क टैंक इंडिया से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली और इसके बाद से उनके करोड़ों फॉलोवर्स हैं. उन्हें हर कोई पहचानता है. सोशल मीडिया पर अशनीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वह सलमान खान (Salman Khan) से जुड़े एक किस्से को बता रहे हैं. अशनीर सलमान के साथ-साथ उनके मैनेजर के व्यवहार को बताते हुए मार्केटिंग टिप्स भी देते हुए नजर आ रहे हैं. अशनीर का यह वीडियो एक यूनिवर्सिटी में स्पीच देने के दौरान का है.

मुस्कान कालरा बॉलीवुड सितारों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट खंगालेंगे तो आप उनकी कई तस्वीरों में उनको सितारों के साथ पाएंगे. इसी बीच मस्कान का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो थोड़ा पुराना है, लेकिन वीडियो में उनके डांस को इतना पसंद किया जा रहा है, कि एक बार फिर उनका ये वीडियो छाया हुआ है.

फराह खान का भी एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ है. आज फराह खान सोनम कपूर के घर के बाहर पर जब स्पॉट हुईं, तो पैपराजी ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया, जिसके बाद फराह ने फोटो के लिए पोज भी देती दिखीं और उन्होंने बताया कि गोद भराई का फंक्शन कैंसिल हो गया है और हम लोग सिर्फ उनके यहां लंच करने जा रहे हैं.

जहां एक ओर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह हिमालय की खूबसूरत वादियों में फैमिली ट्रिप को एंजॉय कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके पति पवन सिंह अपने सावन गीत में बिजी हैं. सावन के पावन महीना में रिकॉर्ड मशीन पावर स्टार Pawan Singh) अपने फैन्स और भोले बाबा के भक्तों के लिए बहुत प्यारा कांवर गीत ‘ले जात बाड़ू देवघर’ लेकर आये हैं. इस बोल बम कांवर गीत को पवन सिंह ने सिंगर शिल्पी राज ने भी अपनी मधुर आवाज में गाया है. नाय भोजपुरी गाना जीजा साली के नोक झोंक से भरपूर है और इसमें वे आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ दिख रहे हैं. वीडियो में दोनों स्टार्स ओपन जिप्सी में दिख रहे हैं जिसे कांवड़ की तरह फूल मालाओं से सजाया गया है.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks