Jawan: शाहरुख खान की पत्नी के रोल में दिखेंगी दीपिका पादुकोण, राणा दग्गुबाती की भी होगी एंट्री?


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अगले साल रिलीज होने वाली तीन फिल्मों ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ‘जवान’ एटली के निर्देशन में बन रही एक एक्शन फिल्म है. इसमें नयनतारा प्रमुख महिला का रोल निभा रही हैं. किंग खान ने कुछ वक्त पहले फिल्म के दिलचस्प फर्स्ट लुक का खुलासा किया था, जिसमें वे अपने चेहरे को पट्टियों से ढके हुए दिखाई दे रहे हैं.

कई अफवाहें हैं कि दीपिका पादुकोण फिल्म में एक गेस्ट रोल निभाएंगी. ताजा रिपोर्ट की मानें, तो उनके कैरेक्ट के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. पीपिंगमून की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ‘जवान’ में फ्लैशबैक दृश्यों में शाहरुख खान की पत्नी की भूमिका निभाएंगी.

दीपिका पादुकोण का ‘जवान’ में है दमदार रोल
एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, ‘दीपिका पादुकोण का ‘जवान’ में एक दमदार रोल है, जिसमें शाहरुख एक पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिका में हैं. वे शाहरुख की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं और फिल्म के फ्लैशबैक दृश्यों में एक्ट कर रही हैं. यह एक छोटी, मगर बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है.’

ऐश्वर्या राय बच्चन से रोल के लिए किया गया था संपर्क
रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन को शुरुआत में इस भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने इस भूमिका को निभाने से इनकार कर दिया था, क्योंकि वे एक बड़ी भूमिका में दिखना चाहती थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘बाहुबली’ स्टार राणा दग्गुबाती भी कैमियो रोल के लिए फिल्म का हिस्सा बने हैं. वे फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभा सकते हैं.

2 जून 2023 को रिलीज होगी ‘जवान’
शाहरुख ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन में साफ कर दिया था कि नयनतारा को फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट किया गया है. उन्होंने एटली की सराहना करते हुए कहा कि वे अच्छी फिल्में बनाते हैं. यह फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी. शाहरुख खान फिलहाल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Tags: Deepika padukone, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks