JDU नेत्री की फिसली जुबान, कहा- पटना में ज़मीन बेच कर जिले में खरीद लूंगी सबको, Video वायरल


सीतामढ़ी. जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) की नेत्री और पूर्व मंत्री रंजू गीता (JDU Leader Ranju Geeta) के दिए बयान से सियासी खलबली मच गयी है. बीते नौ जून को जिले के बाजपट्टी में जेडीयू (JDU) के कार्यकर्ता सम्मेलन में रंजू गीता कुछ ऐसा बोल गईं जो अब वायरल (Video Viral) हो रहा है. रंजू गीता के दिए बयान का विपक्ष ही नहीं, खुद जेडीयू के अंदर भी आलोचना हो रही है. दरअसल जेडीयू कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री रंजू गीता ने कहा था कि धन-दौलत की क्या बात करते हैं. पटना में आधा कट्ठा जमीन बेच दूंगी तो जिले के सभी नेताओं को खरीद लूंगी.

माना जा रहा है कि रंजू गीता का यह बयान हाल ही में संपन्न हुए बिहार विधान परिषद चुनाव को लेकर है. जेडीयू की नवनिर्वाचित एमएलसी रेखा कुमारी ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह से रंजू गीता के द्वारा सहयोग नहीं करने की शिकायत की थी.

इस कार्यकर्ता सम्मेलन में जेडीयू के जिला संगठन प्रभारी मेजर इकबाल हैदर खान समेत कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. पूर्व मंत्री रंजू गीता ने अपने संबोधन में संगठन की मजबूती पर प्रकाश डाला और बातों ही बातों में वो सबको अपनी हैसियत बताने लगीं. इस दौरान उन्होंने बातों के फ्लो-फ्लो में पटना में जमीन का एक टुकड़ा बेच कर सीतामढ़ी के नेताओं को खरीदने की बात कह डाली.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, JDU news, Video Viral



Source link

Enable Notifications OK No thanks