जॉन अब्राहम ने किया दूसरे एक्टर्स पर ‘अटैक’, बोले- ‘मैं दूसरों की तरह कभी भी..


बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म ‘अटैक ‘को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इन दिनों इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इस बीच कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि, जॉन तेलुगू फिल्म ‘सालार’ में प्रभास के साथ नजर आएंगे. इस खबर पर अब एक्टर ने बड़ा बयान दिया है.

जैसा कि सभी जानते हैं, बॉलीवुड फिल्मों की तरह साउथ की फिल्मों का भी इन दिनों जबरदस्त क्रेज देखने मिल रहा है. ऐसे में फैंस भी अपने चहिते एक्टर को साउथ की फिल्मों में देखने की चाह रखते हैं. यहां तक की कई बॉलीवुड कलाकार खुद भी साउथ फिल्मों से काफी प्रभावित हैं. हाल ही में सलमान खान साउथ के स‍िनेमा का ह‍िंदी क्षेत्रों में ह‍िट होने और बॉलीवुड फिल्‍मों का साउथ में न चल पाने पर आश्‍चर्य द‍िखाते नजर आए हैं. हालांकि, इस मामले में जॉन की सोच बाकियों से बिल्कुल अलग है. इंटरव्यू के दौरान वह आगामी फिल्म की तरह अटैक मोड में दिखें. उन्होंने कहा, ‘मैं कभी एक क्षेत्रीय स‍िनेमा की फिल्‍म नहीं करूंगा. मैं ह‍िंदी फिल्‍म का हीरो हूं. मैं स‍िर्फ एक फिल्‍म का ह‍िस्‍सा बनने के ल‍िए कभी भी सेकेंड लीड का रोल नहीं करूंगा. स‍िर्फ ब‍िजनेस में बने रहने के लिए मैं कभी भी दूसरे एक्‍टर्स की तरह रीजनल फिल्‍मों का ह‍िस्‍सा नहीं बनूंगा’.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इन दिनों कई बॉलीवुड सितारे साउथ मूवीज में नजर आ रहे हैं. इनमें आलिया भट्ट, जॉन अब्राहम, संजय दत्त जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं. यही नहीं जल्द ही सलमान खान भी साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म टगॉडफादरट में एक स्पेशल रोल करते नजर आएंगे. बात करें फिल्म अटैक की तो इसमें जॉन के अलावा रकुल प्रीत सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह जैसे सितारे नजर आएंगे. वहीं यह फिल्म कल यानी 1 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें- ऋषि कपूर के बेहद करीब थे रणबीर कपूर, पिता को इस तरह हर घड़ी करते हैं याद

कभी मां संग बंद हो गई थी रश्मि देसाई की बातचीत, अब लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा मां बेटी का मजबूत रिश्ता

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks