इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर जॉन अब्राहम को लगा इस बात से डर , शिल्पा शेट्टी की भी निकली चीख…


रियलिटी शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. इंडियाज़ गॉट टैलेंट के मंच पर इस हफ्ते बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की धमाकेदार एंट्री होने जा रही है. उनके साथ ही शो में जलवा बिखेरती दिखेंगे एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह. इस बीच शो से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे

दरअसल, मेकर्स ने इंडियाज़ गॉट टैलेंट के वीकेंड एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म अटैक की स्टार कास्ट टीम अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची है. इस वीडियो में जॉन अब्राहम कंटेस्टेंट को मंच पर देख बोलते है- मैं अभी सही में काफी डर रहा हूं. ये देखकर कि आप लोग कैसे करेंगे, क्योंकि ये खतरनाक हो रहा है. इसके बाद सभी कंटेस्टेंट अपने स्टंट्स से भरपूर परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं.


वीडियो में कंटेस्टेंट की इतनी ऊंचाई से छलांग लगाते देख जहां एक ओर जॉन सहमे दिख रहे हैं वहीं शिल्पा शेट्टी की तो डर कर चीख ही निकल जाती है. वहीं मंच पर मौजूद सभी जज भी कंटेस्टेंट के ये खतरनाक परफॉर्मेंस देख डरे हुए नजर आ ऱहे हैं. वहीं वीडियो के अंत में जॉन अब्राहम देसी ब्वॉयज़ गाने पर कंटेस्टेंट के साथ झूमते हुए भी नजर आ रहे हैं. मेकर्स ने इस वीडियो को कुछ देर पहले ही शेयर किया है, जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

करण जौहर ने किया घूंघट की आड़ से गाने पर डांस, बोले- श्रृंगार अधूरा है

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी? एक्ट्रेस ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा- मुझे परेशान…

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks