जस्टिन बीबर को वायरस के कारण हुई रेयर बीमारी, आधा चेहरा हो गया पैरालाइज


फेमस सिंगर जस्टिन बीबर के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम नाम की एक रेयर बीमारी हो गई है, जिसकी वजह से उनका आधा चेहरा पैरालिसिस हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है और ये भी बताया है कि वो अपने कॉन्सर्ट के शो कैंसिल कर रहे हैं और कुछ दिनों की छुट्टी ले रहे हैं, ताकि खुद को आराम दे सकें।

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि एक वायरस की वजह से उन्हें ये खतरनाक बीमारी हुई है। ये वायरस उनके चेहरे की नसों पर अटैक कर रहा है। इसकी वजह से आधा चेहरा पैरालिसिस हो गया है। जस्टिन ने वीडियो में फैंस को ये दिखाया भी है कि कैसे उनकी एक तरफ की आंख झपक नहीं रही है। वो एक साइड स्माइल भी नहीं कर पा रहे हैं और उनकी नाक भी नहीं हिल रही है।


इसी वजह से शो हो रहे हैं कैंसिल
जस्टिन ने ये भी बताया कि पिछले कई दिनों से उनके जो शोज कैंसिल हो रहे हैं, वो इसी वजह से हो रहे हैं, क्योंकि वो शो करने के लिए फिजिकली केपेबल नहीं हैं। ये काफी सीरियस बीमारी है। अभी वो आराम करना चाहते हैं, ताकि पूरी तरह से ठीक हो सकें। जस्टिन के इस वीडियो को अब तक 16,786,101 लोग देख चुके हैं और सिलेब्स से लेकर फैंस तक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

तीसरी बार वर्ल्ड टूर हुआ कैंसिल
28 साल के जस्टिस ने हाल ही में Justice World Tour की अनाउंसमेंट की थी, लेकिन कुछ समय पहले ही इसे कैंसिल कर दिया। ये तीसरी बार हुआ, जब उनका शो टाल दिया गया। इससे पहले दो बार कोरोना की वजह से इसे पोस्टपोन करना पड़ा था।

5 साल बाद इंडिया आ रहे थे बीबर
इसी टूर के तहत जस्टिन बीबर पांच साल बाद इंडिया आ रहे थे। वो 18 अक्टूबर को दिल्ली में परफॉर्म करने वाले थे। इससे पहले वो साल 2017 में भारत आए थे और उनका कॉन्सर्ट तब मुंबई में हुआ था। हालांकि, उनका वो दौरा विवादित रहा था, क्योंकि वो इंडिया में तीन दिन रुकने वाले थे, लेकिन कुछ घंटे ही रुकने के बाद वो अचानक इंडिया से चले गए थे। बताया जाता है कि वो गर्मी सहन नहीं कर पा रहे थे। इसके अलावा उन पर लाइव कॉन्सर्ट में अपने गानों को लिंप सिंक करने का भी आरोप लगा था। उनके फैंस इस बात से बहुत खफा थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks