अनन्या पांडे को ‘बॉली बिम्बो’ मानती हैं कंगना रनौत! ‘धाकड़’ गर्ल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में उड़ाया उनका मजाक


एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के बीच लंबे समय से चली आ रही बहस अभी तक जारी है. कंगना ने करण पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. कंगना उनके शो ‘कॉफी विद करण’ में बतौर गेस्ट शामिल हो चुकी हैं. इसी शो में कंगना ने उनपर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था और इसी इंटरव्यू से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद पर एक अंतहीन बहस की शुरुआत हुई. कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड स्टार किड्स को पर तंज कसा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को निशाना बनाया है.

दरअसल, कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Kangana Ranaut Dhaakad) के प्रमोशन में लगी हुई हैं. हाल ही में, फिल्म के प्रमोशन को लेकर वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची. इस दौरान उन्होंने धाकड़ के प्रमोशन के साथ-साथ नेपोटिज्म पर एक बार फिर अपना पक्ष रखा और साउथ एक्टर्स की जमकर तारीफ की. इसी बीच कपिल ने उनसे एक सवाल पूछा और कंगना ने बिना नाम लिए अनन्या पांडे पर निशाना साधा.

कंगना रनौत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं, जब होस्ट कपिल शर्मा ने पूछा कि ‘बॉली बिम्बो’ कौन है? तो कंगना बिना अनन्या का नाम लिए उन पर कटाक्ष करती दिखाई दीं. अनन्या ने एक बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में कहा था वह अपनी नाक की टिप को अपनी जीभ से छू सकती हैं और यह उनका टैलेंट है.

अनन्या पांडे कि इस स्टेटमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने कपिल शर्मा के सवाल का जवाब दिया कि जो लोग अपनी जीभ से नाक की टिप को छू सकते हैं, वो ‘बॉली बिम्बो’ हैं. फिर उन्होंने बिल्कुल अनन्या की तरह अपनी जीभ से नाक की टिप को छूने की कोशिश करती हैं. कंगना का यह जवाब सुनकर कपिल शर्मा वहां मौजूद ऑडियंस भी हंसने लगती है.

Tags: Ananya Panday, Kangana Ranaut

image Source

Enable Notifications OK No thanks