नूपुर शर्मा विवाद पर बोलीं कंगना रनौत, कहा- ये अफगानिस्तान नहीं है, वो अपनी बात रख सकती हैं


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने पॉलिटिकल कॉमेंट्स के कारण चर्चा में रहती हैं। अब कंगना उस बहस में उतर पड़ी हैं जो सबसे ज्यादा चर्चा में है। बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने पैंगबर मोहम्मद (Prophet Mohammed) पर अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसमें कंगना ने उनका सपोर्ट किया है। कंगना ने नूपुर शर्मा के सपोर्ट में ‘लोकतंत्र’ की बात की है। बता दें कि नूपुर शर्मा के आपत्तिजनक कॉमेंट पर न केवल भारत सरकार बल्कि उनकी पार्टी बीजेपी ने भी पल्ला झाड़ लिया है।

‘नुपूर कह सकती हैं अपनी बात’
कगंना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘नूपुर अपने मन की बात कहने के लिए स्वतंत्र है। मैंने उसे दी गई हर तरह की धमकियां देखी हैं। जब हर दिन हिंदू भगवानों को अपमानित किया जाता है तो हम कोर्ट जाते हैं। कम से कम अब ऐसा न करें।’

insta

कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी

‘ये अफगानिस्तान नहीं है’
कंगना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘ये अफगानिस्तान नहीं है। हम लोग एक पूरी व्यवस्था में चलती सरकार हैं जिसे लोगों ने चुना है और उसे लोकतंत्र कहा जाता है। यह केवल उन लोगों को याद दिलाने के लिए है जो हमेशा इस बात को भूलते रहते हैं।’
कंगना रनौत ने ‘धाकड़’ के फ्लॉप होने पर किया अपना बचाव, बोलीं- अभी साल खत्म नहीं हुआ है
बीजेपी ने नूपुर को किया निलंबित
बता दें कि बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर कई देशों ने आपत्ति दर्ज की है। इसके बाद उन्हें बीजेपी ने निलंबित कर दिया है। इस मुद्दे पर काफी विवाद हो चुका है और नूपुर के कॉमेंट पर बीजेपी और भारत सरकार ने पल्ला झाड़ लिया है। भारत सरकार ने कहा है कि ऐसे बयान देने वाले ‘फ्रिंज एलिमेंट’ मतलब देश को तोड़ने वाले लोग हैं।
कंगना रनौत की महाफ्लॉप Dhaakad को OTT पर भी नहीं मिल रहा खरीदार, तगड़े नुकसान से प्रड्यूसर्स बेहाल
इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है। अब कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ में नजर आने वाली हैं जिसमें वह भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना ने अपनी अगली फिल्म ‘इमर्जेंसी’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks