Kapil Sharma: ‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर का खुलासा- कपिल शर्मा को फेंक दिया था सेट से बाहर, जड़ा था थप्पड़


कमीडियन कपिल शर्मा बता चुके हैं कि वह सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में छोटा सा किरदार निभा चुके हैं। अब फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने बताया है कि उन्होंने कपिल को थप्पड़ मारकर सेट्स से भगा दिया था।

 

kapil-sharma
कपिल शर्मा ने ‘गदर’ में किया था छोटा सा रोल.
मशहूर कमीडियन कपिल शर्मा पहले बता चुके हैं कि उन्होंनें सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में एक छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन उस सीन को फाइनल कट में हटा दिया गया था। अब पता चला है कि आखिर कपिल का वह सीन क्यों काट दिया गया था। हाल में मुकेश खन्ना से बात करते हुए फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि वह कपिल शर्मा से बेहद नाराज थे और उन्होंने सेट से कपिल शर्मा को बाहर फिंकवा दिया था।

क्या किया था कपिल ने?
टीनू ने बताया कि फिल्म के एक सीन में भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने के लिए कहा गया था। जैसे ही उन्होंने एक्शन बोला तो पूरी भीड़ ट्रेन की तरफ भागने लगी लेकिन एक लड़का था जो उल्टी दिशा में भागने लगा। यह लड़का कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा थे। टीनू ने कपिल को बुलाया और कहा, ‘तेरी वजह से एक और शॉट लेना पड़ रहा है।’ इसके बाद जब दूसरी बार शॉट लिया जाने लगा तो एक बार फिर Kapil Sharma उल्टी दिशा में दौड़ने लगे।
Sunil Grover Comeback: सुनील ग्रोवर की सोनी टीवी पर वापसी! इस शो से कपिल शर्मा को देंगे तगड़ी टक्कर
टीनू ने कपिल को जड़ दिया तमाचा
इसके बाद Teenu Verma को गुस्सा आ गया। उन्होंने कहा, ‘मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उस बंदे की तरफ भागा और जैसे ही पकड़ा तमाचा जड़ दिया। एक कान के नीचे दिया और मैंने बोला इसको बाहर निकालो।’ बता दें कि जब सनी देओल पिछली बार कपिल शर्मा के शो पर आए थे तब उन्होंने भी इस घटना का जिक्र किया था। Sunny Deo को इस बात पर हैरत थी कि कपिल शर्मा ने भी उनकी फिल्म Gadar में काम किया था।
TKSS New Season: ‘द कपिल शर्मा शो’ में होगी नए कलाकारों की एंट्री! इस महीने से शुरू हो सकता है नया सीजन
फिल्मों में नजर आ चुके हैं कपिल
कपिल शर्मा का सुपरहिट शो एक बार फिर सितंबर महीने से टीवी पर लौटने वाला है। फिल्मों की बात करें तो कपिल ने ‘किस किसको प्यार करूं’ से 2015 में एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म ‘फिरंगी’, ‘सन ऑफ मंजीत सिंह’ और ‘इट्स माय लाइफ’ में नजर आ चुके हैं। अब वह जल्द ही नंदिता दास की फिल्म में एक फूट डिलिवरी एजेंट के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

image Source

Enable Notifications OK No thanks