अनिल कपूर की उम्र को लेकर कपिल शर्मा ने उड़ाया मजाक, एक्टर ने जवाब देकर कर दी बोलती बंद


बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor ) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थार’ ( Thar) के प्रमोशन अब टीवी के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में करने वाले हैं. शो के प्रोमो की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें एक्टर को फिल्म की टीम के साथ देखा जा सकता है. इसी बीच एक नए प्रोमो में कपिल शर्मा को अनिल कपूर से एक मजेदार सवाल करते हुए देखा गया. जिसके जवाब में एक्टर ने कुछ ऐसा कहा जो बेहद फनी है. शो का यह प्रोमो वीडियो देख कर दर्शक हंस-हंस के लोटपोट हो रहे हैं.

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में कपिल शर्मा और अनिल कपूर को मदेजार सवाल-जवाब को देखा जा सकता है. वीडियो में पहले अनिल कपूर सतीश कौशिक संग शो धमाकेदार एंट्री करते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में वह माई नेम इज लखन गाने बज रहा होता. अनिल ह्वाइट आउटफिट में बेहद शानदार लग रहे हैं.

कपिल शर्मा ने अनिल कपूर से किया मजेदार सवाल
वीडियो में आगे कपिल शर्मा अनिल कपूर से पूछते हैं-” जब आपको ये पता लगा कि आप नाना बनने वाले हैं तो उसके बाद आपने खुद को थोड़ा बड़ा महसूस किया या पांच साल और छोटे हो गए आप?” कपिल के इस सवाल को सुनते ही अनिल कपूर कहते हैं- ” जैसे तू घर में शादीशुदा है बाहर तो तू कुवांरा ही घूमता है तो मैं भी सिर्फ घर में नाना हूं. बाहर मैं…” इस पर कपिल कहते हैं कि झक्कास. दोनों की बातें सुनकर सतीश कौशिक और बाकी लोग हंस पड़ते हैं.

‘थार’ एक क्लासिक थ्रिलर फिल्म है 

आपको बता दें अनिल कपूर (Anil Kapoor ) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थार’ ( Thar) 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. फिल्म में अनिल कपूर के साथ उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इन दोनों के अलावा शक्ति मोहन, फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक फिल्ल में अहम किरदार निभाते हुए देखे जाएंगे.

फिल्म का निर्दशन राज सिंह चौधरी ने किया है. यह राज सिंह चौधरी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है. आपको बता दें कि फिल्म ‘थार’ फिल्म एक क्लासिक थ्रिलर है , जिसे सस्पेंस, मिस्ट्री और ड्रामा के साथ जोड़ा गया है. देश के कुछ सबसे खूबसूरत लोकेशन पर इसकी शूट की गई है.

Tags: Anil kapoor, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show



image Source

Enable Notifications OK No thanks