Spy Bahu में नजर आएंगी करीना कपूर खान? नए टीवी शो के प्रोमो में दिखा गजब अंदाज


कलर्स चैनल पर जल्द ही एक नया टीवी शो शुरू होने जा रहा है, जिसका नाम Spy Bahu (स्पाई बहू) है। मेकर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी झलक है। इसे देख फैंस ऐक्साइटेड हो गए हैं। फैंस इस टीवी शो में करीना को देखने के लिए बेचैन हैं। लेकिन क्या सच में करीना इस शो में नजर आने वाली हैं? आइए आपको बताते हैं।

प्रोमो देखकर लग रहा है कि कहानी एक जासूस और एक आतंकवादी की है। करीना, प्रोमो में एक ऐसी लड़की की कहानी बताती नजर आ रही हैं। यह एक ऐसे कपल की कहानी है जो एक खास मकसद के लिए साथ आता है। पर शो में आगे क्या ट्विस्ट आएगा, इसकी भी एक झलक दिखाई गई है।


ऐक्टिंग नहीं नरेट करेंगी करीना, ये सेलेब्स बन चुके हैं नरेटर

फैंस को लग रहा है कि करीना ‘स्पाई बहू’ से (Kareena Kapoor in Spy Bahu) टीवी डेब्यू कर रही हैं। पर ऐसा नहीं है। करीना इस शो में सिर्फ एक नरेटर का रोल प्ले कर रही हैं। वह सिर्फ इस कपल के साथ-साथ शो की कहानी बताएंगी। प्रोमो के साथ भी मेकर्स ने लिखा है कि करीना इस शो में ऐक्ट्रेस नहीं हैं। वैसे बता दें कि करीना से पहले कई और सेलेब्स अलग-अलग टीवी शोज में नरेटर का रोल कर चुके हैं। ऐक्ट्रेस रेखा ने जहां ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो के लिए नरेटर का रोल किया, वहीं मिथुन चक्रवर्ती टीवी शो ‘चीकू की मम्मी दूर की’ में नजर आए। ऐक्टर रजा मुराद ने टीवी शो ‘विद्रोही’ में नरेटर का रोल किया था।

‘लाल सिंह चड्ढा’ में Salman Khan नहीं करेंगे कैमियो, Aamir Khan के लिए बार-बार बना रहे हैं बहाना?
‘स्पाई बहू’ में सना सय्यद और सहबान आजिम लीड रोल में नजर आएंगे। सहबान आजिम इससे पहले टीवी शो ‘तुझसे है राब्ता’ में नजर आए थे। वहीं सना सय्यद ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ में दिखीं। बात करें करीना कपूर की तो वह आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी, जो 11 अगस्त को रिलीज होगी। इससे पहले वह 2020 में फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं।

करीना की होने वाली भाभी!!

बात करें करीना के टीवी डेब्यू की तो 2019 में उन्होंने ‘डांस इंडिया डांस बैटल ऑफ द चैंपियंस’ जज किया था। इसके अलावा वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘सीआईडी’, ‘पुनर्विवाह’ और ‘नागिन 3’ में अपनी अलग-अलग फिल्मों को प्रमोट करती नजर आई थीं।

spy bahu tv show kareena kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks