करीना कपूर ने गर्ल गैंग के साथ की पार्टी, हुस्न का जादू बिखेरती हसीनाओं ने बताया- रातें ऐसी होती हैं


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनकी गर्ल गैंग (Kareena Kapoor Girl Gang) बॉलिवुड में काफी फेमस हैं। ये सभी अक्सर एक साथ पार्टीज करते हुए दिखाई देती हैं। हाल ही में इन सभी ने एक नाइट पार्टी ऑर्गनाइज की, जिसकी फोटोज काफी ग्लैमरस हैं।

Kareena Kapoor की जबरदस्त पार्टी
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी गर्ल गैंग (Kareena Kapoor Girl Gang) और मशहूर हस्तियों अमृता अरोड़ा (Amrita Arora), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), नताशा पूनावाला (Natasha Poonawala) और मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के साथ फोटोज की एक सीरीज शेयर की है। करीना के अलावा, मनीष और अमृता ने भी अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीरें शेयर की हैं।

करीना कपूर खान गर्ल गैंग

करीना कपूर खान

खूबसूरत दिखी गर्ल गैंग
करीना ने करिश्मा, मनीष, अमृता और खुद की एक फोटो शेयर की और इसे ‘पार्टी के लिए तैयार’ कैप्शन दिया। मनीष ने भी यही तस्वीर कैप्शन के साथ शेयर की, ‘रातें ऐसी हैं।’ करीना ने अपनी ब्लैक स्लिट ड्रेस और अपनी जूलरी की भी झलक दी। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘मेरे सबसे पसंदीदा नेकपीस में से एक।’ करीना की शेयर की गईं फोटोज में वह मनीष के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, “मेरे परम के साथ।” मनीष ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सेल्फी शेयर की।

करीना कपूर खान

ऐक्ट्रेसेस के साथ पोज देते मनीष मल्होत्रा
मनीष ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ फोटोज डालीं। उन्होंने अमृता अरोड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह उन्हें उनके गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। उनकी शेयर की गई एक और सेल्फी में वह करिश्मा के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। मलाइका जो अपनी बहन अमृता और दोस्तों करिश्मा और करीना के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करती हैं, तस्वीरों से गायब थीं। शनिवार रात मुंबई के पास मलाइका का एक्सीडेंट हो गया था। फिर उन्हें इलाज के लिए अपोलो अस्पताल ले जाया गया और रविवार सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई, जिसके बाद उनके प्रेमी अर्जुन कपूर उन्हें घर ले गए। करीना ने सोमवार को मलाइका से उनके घर पर मुलाकात भी की।

करिश्मा कपूर

अमृता अरोड़ा

फरवरी 2022 में, करीना, करिश्मा, मलाइका और अमृता, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी के बाद की पार्टी में एक साथ पहुंचीं और अपने बोल्ड ऑल-ब्लैक लुक से शो को चुरा लिया था। वे अक्सर एक साथ घूमती हैं और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर करती हैं। पिछले साल, एक रियलिटी शो में मलाइका ने अमृता, करीना और करिश्मा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘वो दो बहने हैं, और हम दो बहने हैं। हम बहुत समान हैं… हमारी कफी पसंद और नापसंद समान है। लेकिन हम चारों के बारे में एक सामान्य बात है हमें खाना बहुत अच्छा लगता है। इसलिए सब कुछ भोजन के इर्द-गिर्द घूमता है।’

करीना कपूर खान गर्ल गैंग

image Source

Enable Notifications OK No thanks