मालदीव वेकेशन पर करीना और करिश्मा कपूर ने बच्चों के साथ दिया पोज, ‘बीच ड्रेस’ में दिए फैमिली गोल्स


करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने मालदीव में अपनी छुट्टियों से मुंबई लौटते हुए एक ग्रुप फोटो शेयर की। इन बहनों ने अपनी यात्रा के दौरान अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं, करीना ने अपनी ट्रीप को एक आखिरी फोटो शेयर करके इसे समाप्त किया, जिसमें उन्हें और उनके बच्चों को कैमरे की ओर पीठ करके एक साथ पोज देते हुए दिखाया गया था।

तस्वीर में दोनों बहनें (Kareena And Karisma Kapoor) समुद्र तट पर एक-दूसरे के बगल में बैठी दिख रही हैं। उनके साथ करीना के बच्चे तैमूर अली खान और जेह अली खान और करिश्मा के बच्चे समायरा कपूर और कियान राज कपूर भी थे। ये सभी अपने बीचवियर में थे और कैमरे की तरफ पीठ किए हुए थे। तस्वीर में परिवार को दो ताड़ के पेड़ों के बीच बैठा दिखाया गया है। ऐक्ट्रेस के फैंस ने कमेंट बॉक्स में दिल के इमोजी लगाए, जबकि कई ने टिप्पणी की, “प्यारा।” एक ने लिखा, “बहनों का लक्ष्य।” अन्य लोगों ने उनका वापस मुंबई में स्वागत किया। एक ने लिखा, “वैसे भी बेबो का घर वापस स्वागत है।” कुछ फैंस ने तस्वीर को ‘परफेक्ट फैमिली’ कहा।


करिश्मा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी फोटो को लाल दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया था, जिसमें हैशटैग “#springbreak2022 #thisisus #familylove” जोड़ा गया था। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वही तस्वीर साझा की और कैप्शन में सभी बच्चों के नाम का जिक्र किया था। उन्होंने लिखा था, “स्प्रिंग ब्रेक 2022 @therealkarismakapoor @thesamairakapur#Kiaan#TimTim#Jehbaba।”


करिश्मा और करीना सोमवार 14 मार्च को अपने बच्चों के साथ एक प्राइवेट जेट से मालदीव के लिए निकले थे। करीना के पति सैफ अली खान उनके साथ छुट्टियां मनाने नहीं गए थे। पिछले साल करीना और सैफ सैफ का जन्मदिन मनाने के लिए अपने बेटों के साथ मालदीव गए थे। वर्कफ्रंट पर, करीना अगली बार आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म, जो इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

करीना और करिश्मा कपूर



image Source

Enable Notifications OK No thanks