बिकिनी पहन कश्मीरा शाह ने इंटरनेट पर लगाई आग, ‘पतली कमर’ पर थिरकने का वीडियो वायरल


कमीडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह का बोल्ड अवतार अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। उनका दिलकश और ग्लैमरस अंदाज हर किसी को खूब पसंद आता है। वह अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपना हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वाकई कमाल की लग रही हैं।

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) कहने को तो 50 साल की हो गई हैं और उनके दो प्यारे-प्यारे बच्चे हैं। लेकिन उन्होंने खुद को इतना मेनटेन करके रखा है कि उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता है। अब उन्होंने जो इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, इसमें भी वह व्हाइट बिकीनी में ‘पतली कमर’ गाने पर ठुमके लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही बालों को हवा में लहरा रही हैं। इस वीडियो में कश्मीरा अपना जलवा बिखेर रही हैं, जिसे देख हर कोई अपनी आहें भर रहा है।


कश्मीरा शाह ने मटकाई कमर
कश्मीरा शाह ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक प्यारा-सा कैप्शन लिखा, ‘जंगल को 22 साल हो गए।’ बता दें कि फिल्म ‘जंगल’ को 22 साल हो गए। रामगोपाल वर्मा की डायरेक्टेड इस फिल्म में कश्मीरा शाह भी नजर आई थीं। यह गाना भी इन्हीं पर फिल्माया गया था। इसमें इनके अलावा उर्मिला मातोंडकर और फरदीन खान लीड रोल में थे। अब इस वीडियो को फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं। अपना प्यार और दिल लुटा रहे हैं। कॉमेंट सेक्शन में लोग उन पर प्राउड फील करने की भी बात कहते नजर आ रहे हैं।


बिग बॉस का रह चुकी हैं कश्मीरा शाह हिस्सा
बता दें कि कश्मीरा शाह को रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में कई सीजन में देखा गया है। आखिरी बार वह 14वें सीजन में दिखाई दी थीं। वह अक्सर बिकिनी और मोनोकिनी पहने ही फोटोशूट कराती दिखाई देती हैं। फैन्स भी उनके तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।


पॉजिटिविटी फैलाती हैं कश्मीरा शाह
कश्मीरा शाह पॉजिटिविटी को लेकर भी लोगों को जागरुक करती रहती हैं। वह अपने इंस्टा पोस्ट्स में लोगों को बताती रहती हैं कि कैसे खुद को नेगेटिव चीजों से दूर रखें। लेकिन कई दफे वह अपने लुक्स और कपड़ों की वजह से आलोचनाओं का भी शिकार हो जाती हैं। वैसे कश्मीरा शाह का मानना है कि यह उनकी लाइफ है और वह अपने ही टर्म्स पर ही जीएंगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks