‘Merry Christmas’ के सेट से Katrina Kaif की फोटोज वायरल, क्यूट ऐक्ट्रेस को देख फैंस हुए दीवाने


फिल्म मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस उन्हें साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ देखने के लिए बेकरार हैं। निर्देशक श्रीराम राघवन और निर्माता रमेश तौरानी के साथ कटरीना और विजय की एक फोटो दिखाते हुए दिसंबर 2021 में आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा की गई थी। ऐक्ट्रेस फिलहाल फिल्म की शूटिंग कर रही हैं जिसमें उनके साथ तमिल ऐक्ट्रेस राधिका सरथकुमार भी हैं। यह विजय सेतुपति के साथ कटरीना की पहली फिल्म है।

मेरी क्रिसमस से कटरीना कैफ की फोटोज वायरल

इसी के साथ हाल ही में मेरी क्रिसमस के लिए कटरीना और राधिका की शूटिंग की एक नई तस्वीरें लीक हुई हैं और ये इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लीक हुई फोटोज में कटरीना को प्यारी ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जबकि दूसरी ओर राधिका एक पुलिस वाले के रूप में तैयार दिखाई दे रही हैं। मेरी क्रिसमस का निर्माण रमेश तौरानी के टिप्स इंडस्ट्रीज द्वारा माचिस पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से किया जाएगा।

विजय सेतुपति के साथ कटरीना की पहली फिल्म
दिसंबर 2021 में विक्की कौशल से शादी के तुरंत बाद कटरीना ने मेरी क्रिसमस की घोषणा की थी। फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘नई शुरुआत। मेरी क्रिसमस के लिए निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ सेट पर वापस! मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहता था, जब थ्रिलर दिखाने वाली कहानियों की बात आती है तो वह एक मास्टर हैं और उनके द्वारा निर्देशित किया जाना एक सम्मान की बात है। @rameshtourani और @sanjayroutraymatchbox @tips @tipsfilmsofficial @matchboxpix द्वारा निर्मित इस फिल्म के लिए @actorvijaysethupathi के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।’


‘मेरी क्रिसमस’ विक्की कौशल से शादी के बाद कटरीना की पहली फिल्म है। यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह टाइगर 3, जी ले जरा और फोन भूत में नजर आएंगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks