खतरों के खिलाड़ी 12: कनिका की निकली चीख, बर्फ से छिले रूबीना के कंधे, आपस में भिड़े कंटेस्टेंट्स


‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ में हर हफ्ते होने वाले स्टंट कंटेस्टेंट्स को हर दिन मजबूत बना रहे हैं। रियलिटी शो का फॉर्मेट ही ऐसा है कि हर किसी को अपना जी जान लगाकर हर एक डिफिकल्ट स्टंट को परफॉर्म करना पड़ता है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे टास्क्स और भी ज्यादा मुश्किल होते जा रहे हैं। खतरों के खिलाड़ा के 10 जुलाई के एपिसोड में शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने सभी को चैलेंज दिया और उसे पूरा करने को कहा। उनके पास कई सारे स्टार्स थे, जिसे कंटेस्टेंट्स को अपने में ट्रांसफर करना था। इस हफ्ते का स्टंट खिलाड़ियों को एक-दूसरे से नहीं बल्कि रोहित शेट्टी से लड़ना था।

कनिका की निकली चीखें
शो की शुरुआत हुई कनिका मान की परफॉर्मेंस से। जिस स्टंट को शिवांगी जोशी और अनेरी वजानी ने एक दिन पहले परफॉर्म किया था, कनिका ने उसी को कंटीन्यू किया। उस स्टंट में कनिका को पानी में करंट वाला स्टंट करना था, जिसे उन्होंने डरकर ही सही लेकिन काफी अच्छे से किया। इसे करने के बाद कनिका ने अपनी बातों से सभी को पकाया, जिस पर सबकी हंसी छूट पड़ी।

KKK 12 Highlights: जन्नत जुबैर से हारीं रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी का बचपन के डर से हुआ सामना
पार्टनर स्टंट में प्रतीक-चेतना फेल
हालांकि, सभी स्टार्स के लिए पार्टनर स्टंट परफॉर्म कर रहे थे। इसलिए वैसे ही सब आगे भी जारी रहा। अगला स्टंट चेतना और प्रतीक को एक साथ करना था। ये पानी में ऊपर बंधे हुए बोर्ड पर करना था, जिसमें कई तरह के पड़ाव थे। उन सभी को पार करना था। इसे दोनों ने कुछ ज्यादा अच्छा नहीं किया। इसी स्टंट को तुषार और फैजू ने भी परफॉर्म किया और उन्होंने प्रतीक और चेतना से बेहतर तरीके से किया। इसके बदले रोहित ने उन्हें एक स्टार भी दे दिया।

KKK 12 Promo: रोहित शेट्टी ने दिखाए राजीव अदातिया को खुली आंखों से सपने, निकली चीख और आई मां की याद
सृति रस्सी पर, तुषार हवा में

इसके बाद सृति झा ने अपान रस्सी पर चलने वाला कारनाम दिखाया। हालांकि इसमें एक ट्विस्ट था, क्योंकि इस बार रस्सी अंगारों के ऊपर बंधी थी। सृति के बाद तुषार ने भी अपने डांस से खूब आग लगाया। इन सबके बाद निशांत भट्ट ने अपनी कॉमेडी से हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर दिया।

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: कौन होगा ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का विनर? रोहित शेट्टी के बाद निक्की तंबोली ने उठाया इस राज से पर्दा
निशांत और सृति की जानवरों से भिड़ंत
इसके बाद आया निशांत और सृति का अंतिम स्टंट, जिसे उन्हें जानवरों के बीच करना था। निशांत तो जाते ही रोने-चिल्लाने लगे। उन्होंने परफॉर्म करते समय जोर-जोर से चीखा। निशांत को हर बिल मे हाथ डालकर रिंग्स निकालनी थीं। इन सबमें अलग-अलग जानवर थे। उन्होंने इसे ठीक-ठाक तरीक से कर लिया। इसी स्टंट को सृति ने मंत्र जाप करते हुए कंप्लीट किया। उन्होंने निशांत से भी अच्छे तरीके से और काफी कम समय में स्टंट को पूरा कर लिया।

रूबीना और निशांत में जंग
इसके बाद बारी आई एलिमिनेशन स्टंट की। पहले तो सभी ने इसके लिए रूबीना का नाम ले लिया, जिससे वो चिढ़ गईं लेकिन फिर भी अपनी दमदार स्पिरिट को लेकर रूबीना गईं। दूसरा नाम था निशांत का। दोनों को एक बॉक्स में खड़े रहना था, जिसमें काफी तेजी से बर्फ गिर रही थी। साथ ही उन्हें कुछ पाइप्स को भी रखना था। ऐसा करते हुए उनकी हालत खराब हो गई थी। रूबीना ने तो अपनी बारी में हरे कृष्णा गाना गाते हुए स्टंट किया।

इस हफ्ते नो एलिमिनेशन
इस स्टंट के बाद जब रिजल्ट आया तो रूबीना ने निशांत से ज्यादा अच्छी परफॉर्म किया। लेकिन इस हफ्ते एक ट्विस्ट था। खतरों के खिलाड़ी के इस हफ्ते में कोई एलिमिनेशन नहीं था। सभी शो में हैं और अगले हफ्ते फिर से परफॉर्म करेंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks