Kia इस सस्ती SUV पर दे रही जबरदस्त ऑफर, 5 साल तक नहीं होगी कोई टेंशन, देखें डिटेल्स


नई दिल्ली. किआ इंडिया अपनी हाल ही में लॉन्च हुई SUV कैरेंस (Kia Carens) के ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है. कंपनी ने कैरेंस के खरीदारों के लिए ‘माई कन्वीनियंस प्लस’ कार्यक्रम पेश किया है. इसमें कैरेंस खरीदने वाले ग्राहकों को मेंटेनेंस, एक्सटेंडेड वारंटी, रोड साइड असिस्टेंस कवर करने वाला पैकेज दे रही है.

ग्राहक प्रीमियम और लक्जरी पैकेज में से चुन सकते हैं, जो 4 और 5 साल के लिए कवरेज देता है. इससे पहले हाल ही में कंपनी ने अपनी इस नई गाड़ी के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि किआ कैरेंस ने 14 जनवरी के बाद से 2 महीने से भी कम समय में 50000 बुकिंग हासिल कर ली है.

ये भी पढ़ें- देश की पहली हाईड्रोजन कार Toyota Mirai लॉन्च, अब पेट्रोल-डीजल की झंझट खत्म

ऑटोमैटिक वेरिएंट की मांग ज्यादा
कैरेंस के पेट्रोल और डीजल वैरिएंट की मांग बराबर है. 30 प्रतिशत ग्राहक इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट को लेना पसंद कर रहे हैं. किआ ने कहा कि 40 फीसदी से ज्याद बुकिंग टियर- III और उसके बाद के शहरों से आई है. वहीं टियर-I और टीयर-II शहरों में इसकी 60 प्रतिशत बुंकिंग हुई है. इनमें Carens के टॉप-स्पेक लक्ज़री और लक्ज़री प्लस वैरिएंट की मांग भी ज्यादा रही है.

 ये है इंजन

Kia Carens को तीन इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है. पहला 115 hp 1.5-लीटर पेट्रोल मोटर है, जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है. इसमें 140 hp का 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी मिलता है, जिसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 7-स्पीड DCT के साथ जोड़ा जाता है. 115 एचपी 1.5-लीटर डीजल मिल है, जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड एटी के साथ है. नई किआ कैरेंस की कीमत फिलहाल 8.99 लाख रुपये से 16.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है.

ये भी पढ़ें- ये हैं 5 सबसे सस्ती एडवेंचर टूरिंग बाइक, कीमत सिर्फ 1.30 लाख रुपये से शुरू, देखें डिटेल्स

इसके फीचर्स बनाते हैं खास
किआ कैरेंस में कई फर्स्ट-इन-क्लास फीचर्स देखने को मिलते हैं. इसमें 10.25-इंच एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले, नेविगेशन के साथ नेक्स्ट-जेन किआ कनेक्ट, 8 स्पीकर के साथ बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम और 64 कलर केबिन सराउंड मूड लाइट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं. इसके अलावा कार में वायरस और बैक्टीरिया से सेफ्टी के लिए वेंटिलेशन और स्काईलाइट सनरूफ के साथ एक स्मार्ट प्यूरीफायर भी आता है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Kia motors

image Source

Enable Notifications OK No thanks