कियारा आडवाणी-विक्की कौशल साथ शूट करेंगे ‘गोविंदा नाम मेरा’ का गाना, मुंबई में लगाया जाएगा खास सेट


कियारा आडवाणी और वरुण धवन ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jug Jeeyo) की रिलीज के बाद से अपने-अपने अगले प्रोजेक्ट में जुड़ गए हैं. वरुण ने फिल्म के प्रमोनश के लिए ‘बवाल’ की शूटिंग से ब्रेक लिया था. फिल्म रिलीज होते ही वह ‘बवाल’ के अगले शेड्यूल के लिए एम्सटर्डम के लिए रवाना हो गए हैं. इस फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, कियारा भी ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन और रिलीज के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट में जुड़ गई हैं. वह विक्की कौशल के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ के सॉन्ग की शूटिंग करने वाली हैं.

‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) के प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि गाने की शूटिंग शुरू करने से पहले एक रिहर्सल होने जा रहा है. कहा जा रहा है इस बीच कियारा आडवाणी अगले कुछ दिनों तक ‘जुग जुग जियो’ की और प्रमोशन करेंगी और इस दौरान वह गाना भी शूट करेंगी.

इससे पहले रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पत्नी कैटरीना कैफ के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे विक्की कौशल के भारत लौटने के बाद वह कियारा के साथ इस गाने की शूटिंग खत्म करेंगे. इस गाने को मुंबई में एक खास सेट पर शूट किया जाएगा. ‘गोविंदा नाम मेरा’ की शूटिंग का ये आखिरी सेग्मेंट है और इसके बाद फिल्म की शूटिंग पूरी की जाएगी.

गोविंदा वाघमारे का किरदार निभा रहे हैं विक्की कौशल

फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का अनाउंसमेंट पिछले साल नवंबर में हुआ था. यह एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर बेस्ड फिल्म है. फिल्म में विक्की कौशल एक गोविंदा वाघमारे का किरदार निभा रहे हैं. भूमि उनकी पत्नी मिसेज वाघमारे के किरदार में दिखेंगी. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ‘गोविंदा कि हॉटी वाइफ’ लिखा था.

Jugjugg Jeeyo के सेट पर जा भिड़े थे वरुण धवन-कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस की इस बात से आगबबूला हो गए थे एक्टर

शशांक खेतान ने किया डायरेक्ट

‘गोविंदा नाम मेरा’ को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है. इसके डायरेक्टर शशांक खेतान हैं. धर्मा प्रोडक्शन के अलावा करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और वायकॉम 18 इसके प्रोड्यूसर हैं.

Tags: Kiara Advani, Vicky Kaushal

image Source

Enable Notifications OK No thanks