Koffee With Karan 7: Aamir Khan हैं बॉलीवुड पर साउथ सिनेमा के हावी होने की वजह? करण जौहर ने कही चौंकाने वाली बात


Koffee With Karan 7- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER_KARANJOHAR
Koffee With Karan 7

Highlights

  • करण जौहर का बड़ा दावा
  • बॉलीवुड की हालत का आमिर को ठहराया जिम्मेदार

Koffee With Karan 7: फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) रिलीज होने के लिए अब बहुत कम दिन बाकी है। फिल्म का सोशल मीडिया पर विरोध हो रहा है। इसी बीच फिल्म के मुख्य कलाकार आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में शिरकत की। जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशन और पर्सनल लाइव के बारे में खुलकर बात की। बातचीत के दौरान करण ने कहा कि आमिर हिंदी सिनेमा को पछाड़ने और साउथ सिनेमा को बढ़ावा मिलने के लिए आमिर खान जिम्मेदार हैं।

करण ने किया बड़ा दावा

जी हां! आपको भी यह जानकर हैरानी होगी कि करण जौहर ने दावा किया है कि हिंदी सिनेमा में रौनक खोने के लिए आमिर जिम्मेदार हैं। शो के दौरान उन्होंने कहा, “आपको काफी सफलता मिली है, लेकिन साउथ इंडस्ट्री कुछ फिल्मों ‘बाहुबली’,  ‘आरआरआर’, ‘केजीएफ’, और ‘पुष्पा’ ने हमें मात दी है। हमारी कुछ ऐसी फिल्मों ने दर्शकों को निराश किया है, जैसे ये उस तरह से काम नहीं कर रही हैं। क्या हाल ही में हमारी फिल्मों में कोई बदलाव आया है, जैसे कि ‘केजीएफ’ या ‘पुष्पा’ में सच में पहले हिंदी सिनेमा का मटेरियल हुआ करता था। हम सच में इस बात को इग्नोर करें या फिर आप इसके लिए जिम्मेदार हैं?”

करण यहीं चुप नहीं हुए उन्होंने कहा, “साल 2001 में आप दो फिल्में ‘दिल चाहता है’ और ‘लगान’ लेकर आए, दोनों में नए तरह का इमोशन था, दोनों के बाद सिनेमा में एक नया आयाम जुड़ा था। इसके बाद आप साल 2006 में फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के साथ दर्शकों के बीच आए, फिर आपने ‘तारे जमीन पर’ बनाई, जिसके बाद दर्शकों की आपसे उम्मीदें आपसे बढ़ गईं।”

Koffee With Karan 7: प्रेगनेंसी की खबरों के बीच करण जौहर के चैट शो के लिए Katrina Kaif ने भरी हामी, अब खुलेंगे सारे राज़

आमिर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब 

करण के दावों से इनकार करते हुए, आमिर ने जवाब दिया, “आप गलत हैं। वे सभी दिल से बनाईं गई फिल्में थीं। उन फिल्मों में इमोशन थे। वे आम आदमी तक पहुंचती हैं। इन फिल्मों में कुछ ऐसा है जिससे आप भावनात्मक रूप से जुड़ जाएंगे। ‘रंग दे बसंती’ एक बहुत ही इमोशनल फिल्म है। यह जमीनी स्तर पर लोगों से जुड़ती है।”

इसके आगे आमिर ने कहा, “मैं यह नहीं कह रहा हूं कि एक्शन फिल्में या क्रूड फिल्में बनाएं। अच्छी कहानियों के साथ अच्छी फिल्में बनाएं, लेकिन ऐसे विषय चुनें जो ज्यादातर लोगों से कनेक्ट करते हों। हर फिल्म निर्माता को वह बनाने की आजादी है जो वह बनाना चाहते हैं। लेकिन जब आप कुछ ऐसा चुन रहे हैं जो भारत का बड़ा दिखाती है, सच में इसमें लोगों की कोई दिलचस्पी नहीं है… कुछ एलीट लोग हैं जो ऐसी पसंद रखते हैं, जो हम में से अधिकांश को पता नहीं है। मुझे लगता है कि यही अंतर है।”

Arbaaz Khan Birthday: अरबाज की इतनी दीवानी थीं मलाइका अरोड़ा, खुद किया था शादी के लिए प्रपोज

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि आमिर खान इन दिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायाकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी मुख्य किरदारों में  हैं। यह फिल्म टॉप हैंक्स स्टारर ऑस्कर विनर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks