Koffee With Karan 7 : क्या चंकी पांडे ने बेटी अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू के लिए दिए थे पैसे? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब


चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) उन एक्ट्रेसेज में से हैं, जिन्होंने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक तगड़ी पहचान बनाई है. अनन्या ने साल 2019 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने फिल्मी सफर का आगाज किया था, जिसके लिए ऐसी खबरें सामने आई थीं कि चंकी पांडे (Chunky Panday) ने बेटी के बॉलीवुड डेब्यू के लिए पैसे दिए थे. ऐसे में अब करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में अनन्या ने इस खबर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘कॉफी विद करण’ का प्रोमो रिलीज किया गया है. इस प्रोमो में शो के एपिसोड्स के छोटे-छोटे क्लिप्स दिखाए गए हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई छोटे-बड़े सेलेब्रिटीज नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो के ही एक क्लिप में करण जौहर अनन्या पांडे से पूछते नजर आ रहे हैं कि ‘आपने अपने पिता के बारे में सबसे मजेदार रूमर कौनसा सुना है? इस पर अनन्या कहती हैं, “यही कि मेरे पापा ने मेरे डेब्यू के लिए पैसे दिए थे, जबकि सब जानते हैं कि मेरे पापा को पैसे खर्च करना पसंद नहीं है.”

‘लाइगर’ में नजर आएंगी अनन्या पांडे
अनन्या पांडे जल्द ही विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में नजर आने वाली हैं. फिल्म से विजय देवरकोंडा का हैरान कर देने वाला लुक सामने आ गया है. फिल्म पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शन तले करण जौहर द्वारा निर्मित है. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी और 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी. विजय और अनन्या के अलावा, फिल्म में राम्या कृष्णा, रोनित रॉय, अली, मकरंद देशपांडे और विष्णु रेड्डी भी मुख्य भूमिका में हैं.

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’
वहीं, करण जौहर अपने फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन से स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. यह शो पहली बार OTT प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा. हाल ही में ‘कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan Promo Video)’ के रिलीज किए गए प्रोमो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शो कितना धमाकेदार होने वाला है. शो में सेलेब्स अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते नजर आएंगे.

Tags: Ananya Panday



image Source

Enable Notifications OK No thanks