Koffee With Karan 7: आल‍िया भट्ट के जवाब से इतना नाराज हुए रणवीर स‍िंह, चलते शो को छोड़कर न‍िकले बाहर


करण जौहर (Karan Johar) का सेलीब्र‍िटी टॉक शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan 7) नए सीजन के साथ तैयार है. 7 जुलाई से ये शो ओटीटी पर स्‍ट्रीम होने वाला है. इस बार इस शो पर कई फ्रेश जोड़‍ियां नजर आने वाली हैं. कॉफी व‍िद करण के 7वें सीजन में सबसे पहली जोड़ी रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) की नजर आने वाली है. फिल्‍म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani ki Prem Kahani)में नजर आने वाली ये जोड़ी इस काउच पर भी काफी मस्‍ती करते हुए नजर आने वाली है. इस शो के पहले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, ज‍िसमें आलि‍या और रणवीर काफी मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

शो के दौरान करण जौहर आलि‍या से पूछते हैं कि उनकी बेस्‍ट ऑनस्‍क्र‍ीन केमिस्‍ट्री क‍िसके साथ है और इस सवाल के ऑप्‍शन्‍स में रणवीर स‍िंह और वरुण धवन का नाम शाम‍िल था. सवाल सुनते ही आलि‍या सोच में पड़ जाती हैं. लेकिन आल‍िया का जवाब सुनते ही रणवीर इतना नाराज होते हैं कि काउच से उठकर शो से बाहर ही जाने लगते हैं. इतना ही नहीं, करण के बुलाने पर ही वो वापस आते हैं और अपनी नारजगी भी द‍िखाते हैं.

वहीं शादी से जुड़े सवाल पर आल‍िया का जवाब सुनकर भी आप हंस पड़ेंगे. करण आलि‍या से पूछते हैं कि शादी के बारे में तुम्‍हारी ऐसी कौनसी धारणा थी तो शादी करते ही टूट गई. इस सवाल पर आल‍िया कहती हैं, ‘सुहागरात नाम की कोई चीज नहीं होती, क्‍योंकि आप बहुत थक चुके होते हैं.’ आप भी देखें ये मजेदार प्रोमो वीडियो.

करण के इस शो पर सेलीब्र‍िटीज अक्‍सर काफी खुलकर अपनी बात रखते हैं. यही वजह है कि ये शो अक्‍सर खबरों में भी रहता है. अब देखना है कि रणवीर और आल‍िया और क‍ितने मजेदार खुलासे इस शो पर करते हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Koffee with karan 6, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks