Koffee With Karan 7: आलिया भट्ट को जब रणबीर कपूर ने किया था प्रपोज, बोलीं- ‘मैंने तो वैसा कुछ सोचा ही नहीं था’


करण जौहर (Karan Johar) अपना मोस्ट अवेटेड शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 (Koffee With Karan 7) के साथ दस्तक दे चुके हैं. साल के 7वें महीने की 7वीं तारीख को उन्होंने इस शो के 7वें सीजन की शुरुआत दो जाने माने सितारों को साथ की. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के दो लीड एक्टर आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्ममेकर उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करते नजर आए. बातचीत के दौरान आलिया ने उस पल को भी साझा किया जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने खुलासा किया कि कैसे रणबीर ने इसे रोमांटिक तरीके से प्लान किया.

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 (Koffee With Karan 7) में खुलासा किया और बताया कि कितने रोमांटिक अंदाज में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उन्हें प्रपोज किया था. शादी को वो प्रपोजल ऐसा था, जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था.

महामारी की वजह से हुई देरी
आलिया ने बातचीत के दौरान बताया कि रणबीर और उनकी प्लानिंग ऐसी थी, जिसने मुझे चौका दिया था, क्योंकि मैंने तो वैसा कुछ सोचा ही नहीं था और न उसकी उम्मीद थी. आलिया ने आगे बताया कि हम इसके बारे में बात भी नहीं कर रहे थे, क्योंकि जब हम इसके बारे में बात कर रहे थे तब महामारी आ गई और फिर देरी होती गई. इसलिए हमने तय किया अब इसके बारे में बात नहीं करेंगे और यही रणबीर ने किया.

मासाई मारा नेशनल रिजर्व ने रणबीर ने आलिया को किया था प्रोपोज
रणबीर की दुल्हिनया ने आगे बताया कि उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया, सिर्फ एक अंगूठी ली और शादी के लिए प्रपोज करने के लिए उन्होंने एक अमेजिंग जगह को चुना. वो जगह जहां से दोनों का एक मजबूत भावनात्मक संबंध है. वो जगह थी ‘मासाई मारा नेशनल रिजर्व’. जंगल के बीचो-बीच, वो बहुत अमेजिंग था.

ट्रैवल गाइड को रणबीर ने बना दिया था फोटोग्राफर
आलिया ने ये भी खुलासा किया कि कैसे रणबीर ने उनके ट्रैवल गाइड से उनके खास पल की तस्वीरों को कैमरे में कैद करने के लिए कहा, जिसने मुझे और भी ज्यादा सरप्राइज्ड कर दिया. आलिया ने आगे कहा कि सब कुछ खत्म होने के बाद भी मुझे सपने जैसा लग रहा था और मैं बहुत इमोशनल हो गई थी.

आलिया के तस्वीरें के मायने समझते हैं रणबीर
आलिया ने वो पल याद करते हुए कहा कि उन्होंने (रणबीर) मुझे तस्वीरों के बारे में बताया तो, मैं ऐसी थी, ‘आप तस्वीरें लेने में कामयाब रहे’. क्योंकि वो जानते हैं कि तस्वीरें मेरे लिए कितनी मायने रखती हैं. फिर मैंने वो तस्वीरें देखीं, वह बहुत खास थीं.

तस्वीरे देख भावुक हो गए थे रणवीर सिंह
‘कॉफी विद करण’ में आलिया ने ये भी खुलासा किया कि जब उन्होंने रणवीर सिंह को वो तस्वीरें दिखाईं, तो ‘जयेशभाई जोरदार’ एक्टर की आंखें नम हो गई थीं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks