कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने की शादी, एक्स हसबैंड और एक्स वाइफ से दोनों के हैं 5 बच्चे


रियलिटी शो की फेमस पर्सनैलिटी कर्टनी कार्दशियन (Kourtney Kardashian) और म्यूजिशियन ट्रैविस बार्कर (Travis Barker) काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कर्टनी के पहले से तीन बच्चे (Kourtney Kardashian Kids) हैं, जो उनके पहले पति स्कॉट डिस्क (Scott Disick) से हैं। कर्टनी और ट्रैविस बार्कर (Kourtney And Travis) ने सोमवार को शादी कर ली। ‘पीपल मैगजीन’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच एक प्राइवेट वेडिंग (Kourtney Kardashian Travis Barker Wedding) की और कैलिफोर्निया के सांता बारबरा में जीने-मरने की कसमें खाकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए।

कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर की डेटिंग
कार्दशियन की छोटी बहन काइली जेनर शादी में शामिल नहीं हुईं क्योंकि वह पार्टनर-रैपर ट्रैविस स्कॉट और बेटी स्टॉर्मी वेबस्टर के साथ 2022 बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स में हिस्सा ले रही हैं। लोगों ने बताया कि 43 वर्षीय कार्दशियन और 46 वर्षीय बार्कर इटली में एक ग्रैंड वेडिंग भी प्लान कर रहे हैं। ये शादी उन्होंने लीगल तौर पर की है। इस कपल ने आठ महीने की डेटिंग के बाद पिछले अक्टूबर में अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की थी।

कर्टनी और ट्रैविस के बच्चे
कार्दशियन के तीन बच्चे हैं मेसन, पेनेलोप और शासन, जो उनके एक्स हसबैंड और टैलेंटलेस के CEO स्कॉट डिस्क से हैं। बार्कर के भी दो बच्चे हैं जिनके नाम लैंडन और अलबामा है। वे उनकी एक्स वाइफ और ऐक्ट्रेस शन्ना मोकलर से हैं। ये शादी कर्टनी के लिए दूसरी और बार्कर के लिए तीसरी शादी है। इस कपल ने दिसंबर 2020 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और फरवरी 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया।

image Source

Enable Notifications OK No thanks