कृति सेनन ने डेटिंग की अफवाहों के बीच कार्तिक आर्यन को किया इग्नोर? इस Video में दिखी सच्चाई


‘लुका-छुपी’ में साथ काम करने के बाद कार्तिक आर्यन और कृति सेनन (Kartik Aaryan-Kriti Sanon) एक बार फिर फिल्म ‘शहजादा (Shehzada)’ में साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में दोनों मॉरीशस में फिल्म की शूटिंग के लिए साथ नजर आए थे, जहां से दोनों की डेटिंग अफवाहों को भी खूब हवा मिली, जब मॉरीशस से लौटने के बाद दोनों को बड़ी ही गर्मजोशी से गले मिलते हुए देखा गया. फैंस दोनों को रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहते हैं, लेकिन अब इस बीच ये खबर आ रही है कि कृति आर्यन को इग्नोर कर रही हैं.

दरअसल, कार्तिक और कृति ने शुक्रवार की रात जीक्यू के 2022 के 30 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीयों में हिस्सा लिया. इसी अवॉर्ड शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कहा जा रहा है कि कृति ने कार्तिक को इग्नोर किया. पैपराजी ‘विरल भयानी’ की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में, कृति कियारा आडवाणी से गले मिल रही हैं और कार्तिक दोनों के पीछे खड़े हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कृति कार्तिक को इग्नोर करते हुए सिर्फ कियारा से बात कर रही हैं.

एक और वीडियो देखकर दूर हो जाएगी गलतफहमी
हालांकि, इसी मोमेंट से जुड़ा एक और लंबा सा वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है, जिसमें ऐसी कोई बात नजर नहीं आती. कृति सेनन के फैन पेज से शेयर किए गए इस वीडियो में कृति और कार्तिक दोनों ही कैमरे के लिए गले लगते और पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कृति के कियारा के पास पहुंचने, उन्हें गले लगाने और उनसे अलग होने से पहले कार्तिक से ही बात करते और उनके साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस लंबे वीडियो को देखने के बाद फैंस की ये गलतफहमी दूर हो गई कि कृति ने आर्यन को इग्नोर किया.

फैंस ने दोनों को दी है शादी करने की सलाह
इस महीने की शुरुआत में, मॉरीशस से लौटते समय कृति और कार्तिक आर्यन को एयरपोर्ट पर गले लगते हुए देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री पर इनके फैंस ने काफी दिलचस्प रिएक्शन दिए. जैसे- एक यूजर ने लिखा, “दोनों के रिश्ते का बेसब्री से इंतजार है,” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अब अपने रिलेशनशिप को जल्दी ऑफिशियल करो”. वहीं, कई फैंस ने तो दोनों को जल्द शादी करने की सलाह भी दे डाली और पूछा, “दोनों शादी कब कर रहे हैं?”

4 नवंबर को दस्तक देगी कृति-आर्यन की ‘शहजादा’
‘शहजादा’ के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनन तीन साल बाद फिर से साथ आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं. इसमें परेश रावल, रोहित बोस रॉय, मनीषा कोइराला, सचिन खेड़कर और अंकुर राठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है और यह 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Kartik aaryan, Kriti Sanon



image Source

Enable Notifications OK No thanks