कृति सेनन एक बार फिर हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, ट्रोल बोले- ‘हैंगर लग रही हो’


कृति सेनन (Kriti Sanon) न केवल अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उन्हें फिटनेस के प्रति उनके प्यार के लिए भी जाना जाता है. वे फिट रहने के लिए कठोर नियम-संयम का पालन करती हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर कसरत करते हुए अपने वीडियो साझा करती हैं. कृति ने एक ताजा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने ट्रेनर की मदद से पूरे शरीर की स्ट्रेच करती नजर आ रही हैं. हालांकि, पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद, वे बॉडी शेमिंग का शिकार हो गईं.

कई नेटिजेंस ने कृति को ‘फ्लैट’ कहते हुए उनका मजाक उड़ाया. बुधवार को कृति ने अपना वर्कआउट वीडियो साझा किया था और लिखा था, ‘एक अच्छे बैक स्ट्रेच जैसा कुछ नहीं.’ वे गुलाबी रंग की लेगिंग और शूज के साथ क्रॉप टॉप में हसीन लग रही थीं. जहां कई प्रशंसकों ने उनकी तारीफ की, वहीं कुछ लोगों ने कृति पर कटाक्ष किया और उनका मजाक उड़ाया.

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘हैंगर लग रही हो.’ यह पहली बार नहीं है जब कृति सेनन को बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा हो. इससे पहले भी, उन्हें अपनी बॉडी को लेकर भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा था. बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में, कृति सेनन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में बॉडी शेम होने के बारे में बात की थी और कहा था कि कई बार उन्हें अपने होंठों को बेहतर बनाने के लिए कहा गया था.

कृति सेनन ने जब बॉडी शेमिंग को लेकर की थी खुलकर बात

कृति सेनन ने यह भी बताया था कि उन्हें कमर सहित अपने शरीर की खासियतों को बदलने के लिए कहा गया था. उन्होंने कहा था, ‘मुझे यह समझ में नहीं आया. मुझे यह भी बताया गया कि जब मैं मुस्कुराती हूं तो मेरे नथुने थोड़े फूल जाते हैं. जब मैं मुस्कुराती हूं या हंसती हूं, तो कभी-कभी ऐसा होता है, लेकिन यह सामान्य है. मैं प्लास्टिक की गुड़िया नहीं हूं.’

कृति सेनन कई फिल्मों का हैं हिस्सा

काम की बात करें, कृति सेनन के पास कई दिलचस्प फिल्में हैं. वे कई बड़े बजट के प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. उनमें से एक प्रभास के अभिनय से सजी ‘आदिपुरुष’ है. वे टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपत’ में भी हैं. वे ‘भेड़िया’ में वरुण धवन के साथ हैं, जबकि ‘शहजादा’ में वे कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी.

Tags: Kriti Sanon



image Source

Enable Notifications OK No thanks