VIDEO: कृति सेनन को नहीं पसंद ये एक्सरसाइज, बोलीं- ‘मुझे इनसे नफरत है’


मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस बात से उनके फैंस भी बखूबी वाकिफ हैं. कृति अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने फिटनेस रूटीन के बारे में बताती भी देखी गई हैं. अपने फैंस को फिटनेस के प्रति जागरूक करने और रोजाना एक्सरसाइज और योगा करने के लिए प्रेरित करती हैं. हमेशा फिटनेस को लेकर अपना प्यार जाहिर करने वाली कृति सेनन ने अब उन एक्सरसाइजेस (Kriti Sanon Video) का खुलासा किया है, जिनसे उन्हें नफरत है.

दरअसल, कृति सेनन ने मिमी में अपनी भूमिका के लिए लगभग 15 किलो वजन बढ़ाया था. जिसके बाद कृति ने अपना वजन घटाने का सफर शुरू किया और अब सोशल मीडिया पर अपने इस सफर को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. शनिवार को कृति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया और उन एक्सरसाइज का खुलासा किया जिनसे वह सबसे ज्यादा नफरत करती हैं.

वीडियो में, कृति सेनन चार ऐसे एक्सरसाइजेस के बारे में बता रही हैं, जिन्हें करना उन्हें मुश्किल लगता है. हालांकि, इसके बाद भी वह उन्हें करती हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया कि उन्हें ऑस्ट्रेलियन पुल्स, बारबेल बैक स्क्वैट्स, जॉगिंग और हैंगिंग नी ट्रक्स करना बिलकुल पसंद नहीं है. “इन कसरत से मुझे नफरत है. लेकिन मैं अभी भी उन्हें करती हूं क्योंकि आप कभी भी अपने कम्फर्ट जोन में विकसित नहीं हो सकते.”

जैसे ही उन्होंने वीडियो पोस्ट किया, प्रशंसकों ने कॉमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोटिकॉन्स की बाढ़ ला दी. उनके जिम ट्रेनर करण साहनी ने भी पोस्ट पर कॉमेंट किया है और लिखा, “कैप्शन” इसके साथ ही उन्होंने एक फायर इमोजी भी बनाया है. इससे पहले, कृति ने पांच ऐसी एक्सरसाइजेस का जिक्र किया था, जो उन्हें जिम में करना पसंद है. इस वीडियो में वह जिम में पसीना बहाती नजर आई थीं. कुछ व्यायाम जो उसे पसंद हैं, वे हैं स्ट्रेट आर्म पुलओवर, हेलो स्विंग्स और रशियन ट्विस्ट.

Tags: Entertainment, Kriti Sanon



image Source

Enable Notifications OK No thanks