KRK ने शेयर की रणबीर कपूर की 9 फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट, कहा- ‘प्रोड्यूसर्स को हुआ 1000 करोड़ का नुकसान’


रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) से जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी, वह उस पर खरी नहीं उतर पाई. 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल देखने को नहीं मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 150 करोंड़ की लागत में तैयार हुई इस फिल्म ने 4 दिनों में 50 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है. रिपोर्ट्स की मानें तो चार दिनों में ‘शमशेरा’ के हाथों मात्र 34 करोड़ रुपये ही लगे हैं.

फिल्म को लेकर समीक्षकों के रिव्यू भी कुछ खास नहीं रहे, शायद इसलिए भी फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असमर्थ साबित हो रही है. फिल्मी दुनिया के जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने तो ‘शमशेरा’ को 1.5 रेटिंग दिए हैं. वहीं, अब अपने विवादित ट्वीट से सुर्खियों में रहने वाले केआरके (कमाल आर खान) ने रणबीर कपूर पर निशाना साधा है. उन्होंने रणबीर की 9 फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट को शेयर करते हुए प्रोड्यूसर्स के हुए अब तक के कुल नुकसान का भी जिक्र किया है. देखिए, केआरके का ट्वीट-

KRK, Ranbir Kapoor, केआरके, रणबीर कपूर

Twitter Printshot

बता दें, केआरके आए दिन बॉलीवुड फिल्मों की रिव्यू भी करते रहते हैं और ट्विटर पर खुलकर सितारों पर निशाना भी साधते रहते हैं. केआरके का ये ट्वीट तब सामने आया है जब रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है. केआरके ने तो अपने इस ट्वीट में रणबीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी रिलीज से पहले ही डिजास्टर बता डाला है.

बता दें, रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार है. इस फिल्म में पहली वह आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म का पहला भाग, जिसकी घोषणा लगभग 7 साल पहले की गई थी, आखिरकार 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अहम प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Tags: Kamal R Khan, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks