क्‍या है कहानी? आमिर खान ने अब एक नया वीडियो शेयर किया है, पता नहीं 28 को क्‍या ही करने वाले हैं


भारतीय सिनेमा के सुपरस्‍टार आमिर खान (Aamir Khan) ने गजब का समां बांधा है। इंस्‍टाग्राम पर वह दो दिनों से गजब का मिस्‍ट्री गेम खेल रहे हैं। पहले उन्‍होंने बॉक्‍स क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया था। अब फूज बॉल खेल रहे हैं। अपने पिछले वीडियो में आमिर ने हिंट दिया था कि वह 28 अप्रैल को कहानी कोई सुनाने वाले हैं। अब उन्‍होंने यह बता दिया है कि वो ये कहानी कहां सुनाएंगे। मजेदार बात यह है इस नए वीडियो में उनकी टीशर्ट पर भी सबकी नजर गई हैं, क्‍योंकि उस पर क्राइम मास्‍टर गोगो (Crime Master Gogo) का चेहरा बना हुआ है और लिखा है- रिलीज गोगो।

आमिर खान इस नए वीडियो में कहते हैं, ‘मैंने तय कर लिया है कि 28 तारीख को कहानी (Aamir Khan Kahani) कहां सुनानी है। मैं इसे एक रेडियो स्टेशन पर सुनाऊंगा, क्योंकि यह कहानी पढ़ने के लिए एक अच्छी जगह है।’ जाहिर है, आमिर के फैंस की एक्‍साइटमेंट बढ़ रही है कि ना जाने बॉलिवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आगे क्‍या ही करने वाले हैं।


आरएस प्रसन्‍ना संग आमिर की स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म?
वैसे, एक कायदे की खबर ये भी है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर खान डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना की फिल्म में काम करेंगे। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी। आरएस प्रसन्‍ना इससे पहले ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी दमदार फिल्‍म बना चुके हैं। यानी अगर सब ठीक रहा तो आमिर खान ‘दंगल’ के बाद अपने करियर की दूसरी स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म लेकर दर्शकों के सामने आएंगे।

चिलचिलाती गर्मी में आमिर की बेटी Ira ने और बढ़ाया पारा, बिकीनी पहन पूल में उतरीं, फोटोज वायरल


आमिर खान बेटे के साथ आम पर टूट पड़े, तस्वीरें देख यूजर्स ने पूछा- आपने रोज़ा नहीं रखा है क्या?
तो 2022 और 2023 में रिलीज होंगी आमिर की फिल्‍में
समझा यह भी जा रहा है कि आमिर खान इस नई फिल्‍म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू कर देंगे। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स इस नई स्‍पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म को अगले साल 2023 में रिलीज करना चाहते हैं। यानी, सब ठीक रहा तो 2022 और 2023 में फैंस को लगातार आमिर खान को पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks