‘लाल सिंह चड्डा’ का बायकॉट: आमिर ही नहीं करीना भी हैं वजह, पुराना वीडियो और बड़बोलापन पड़ा भारी


आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज के लिए तैयार है। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में करीना कपूर खान भी अहम भूमिका निभा रही हैं। ये 11 अगस्त 2022 को थियेटर्स पर दस्तक देगी, लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड हो रहा है। लोग फिल्म को बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं। इसकी वजह है आमिर के पिछले सालों में दिए गए बयान, जिन्हें देशविरोधी बताया जाता है। उनकी फिल्मों (पीके) में हिंदू धर्म का अपमान करने का भी आरोप है। हालांकि, अब उनके सुर बदल गए हैं और वो कह रहे हैं कि उन्हें इंडिया से प्यार है। इस विवाद में करीना कपूर खान का नाम भी घसीटा जा रहा है। इसके पीछे भी वजह, उनके दिए गए स्टेटमेंट। उन्होंने नेपोटिज्म से लेकर स्टार किड्स तक काफी कुछ कहा है, जिसका हवाला देते हुए लोग कह रहे हैं कि उनकी फिल्म देखने नहीं जाएंगे। आइये आपको बताते हैं कि लोगों का गुस्सा करीना पर भी क्यों फूट रहा है?

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है। ये एक इंटरव्यू का वीडियो है, जिसमें वो नेपोटिज्म पर बात कर रही हैं। वो कहती हैं, ‘ऑडियंस ने ही हमें बनाया है, किसी और ने नहीं। लोगों ने ही नेपोटिस्टिक्ट स्टार बनाए हैं। आप जा रहे हो ना फिल्म देखने… तो मत जाओ? किसी ने तुम्हें फोर्स नहीं किया है। इसलिए मुझे तो ये पूरा मुद्दा ही अजीब लगता है।’ अब लोगों ने इसी बात पर करीना को घेर लिया है और अब वो कह रहे हैं कि वो फिल्म देखने नहीं जाएंगे! इसके अलावा करीना को लेकर और भी ट्वीट वायरल हो रहे हैं।

मुगल शासकों की तारीफ करती दिखीं करीना!

करीना का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुगल शासकों को वॉरियर कहती नजर आ रही हैं। वो कह रही हैं कि मुगल विजेता थे, तैमूर जैसे योद्धा थे।’ एक्ट्रेस की ये बात लोगों को पसंद नहीं आ रही है। इसी का हवाला देते हुए लोग कह रहे हैं कि वो #BoycottLaalSinghChaddha का सपोर्ट कर रहे हैं।

Kareena Kapoor Khan: बायकॉट ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर करीना कपूर खान बोलीं- मैं ऐसी चीजों को सीरियसली नहीं लेती!
अपने फेवरेट स्टार की बात सुनिए!

ऐसे ही और भी ट्वीट वायरल हो रहे हैं। एक ने लिखा, ‘जब मूवी स्टार कास्ट ही चाहती है हमारी मूवी देखो नहीं तो हम कौन होते हैं मूवी देखने वाले, अपने फेवरेट स्टार की बात सुनिए और मूवी देखने ना जाएं।’

कभी मंदिर जाते नहीं देखा!

कहा- ऐसी चीजों को सीरियसली नहीं लेती!


एक तरह ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को बायकॉट करने की मांग उठ रही है, आमिर खान लोगों से गुजारिश कर रहे हैं कि वे फिल्म देखने जाएं, लेकिन इसके उलट करीना का कहना है कि वो ऐसी चीजों को सीरियसली नहीं लेती हैं। उन्होंने कहा कि कुछ चीजों को नजरअंदाज करना सीखना होगा, वरना आप जिंदगी जी नहीं पाएंगे।

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले कैसे कमा लिए करोड़ों ?

11 अगस्त को रिलीज हो रही है मूवी

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर की मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है। इसमें साउथ स्टार नागा चैतन्य और मोना सिंह जैसे कलाकार भी हैं। ये हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म से आमिर कई साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। वो आखिरी बार ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए थे, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। ये बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks