वकील का खुलासा- आर्यन खान केस के बाद Prabhakar Sail को नहीं मिल रही थी नौकरी, खाने को मोहताज थी फैमिली


जब सुबह से खबरें आ रही थीं कि आर्यन खान (Aryan Khan Case) केस के मुख्य गवाह प्रभाकर ( (Prabhakar Sail) की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। इसके बाद इस केस में कई सारी बातें निकलकर सामने आई हैं। अब सेल के वकील तुषार खंडारे (Tushar Khandare) से जब मामले की स्थिति के बारे में पूछा गया, जो सेल ने दायर किया था, जिसमें किरण गोसावी पर भ्रष्टाचार और कदाचार का आरोप लगाया गया था। खंडारे ने खुलासा किया कि, “मामले से कुछ नहीं होगा। हमने अधिकारियों के समक्ष एक हलफनामा दायर किया है और मामले जारी रहेंगे।”

खंडारे ने प्रभाकर सेल के परिवार, उनकी प्रतिक्रिया और उनके निधन के बाद की वर्तमान स्थिति के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, ‘वे पूरी तरह से सेल पर निर्भर थे और वह काफी दबाव में था। वह बेरोजगार था और हमने उसके लिए एक नौकरी तय करने की कोशिश की थी। हमने उसके लिए एक आंदोलन किया था लेकिन उसे काम नहीं दिया गया क्योंकि वह ड्रग्स के मामले में शामिल था। उन्होंने उससे कहा, ‘हम आपको काम पर नहीं रख सकते’।’

प्रभाकर सेल आर्यन सेल

बता दें कि प्रभाकर सेल ने आर्यन खान ड्रग्स मामले में भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए अपनी आवाज उठाई। इसका मतलब है कि उन्हें अपने करियर में नुकसान उठाना पड़ा। खंडारे ने खुलासा किया, “सेल को नौकरी नहीं मिली क्योंकि उसने आर्यन खान मामले में एक हलफनामा दायर किया था। यही दबाव का मुख्य कारण था क्योंकि उनकी और उनके परिवार की आय शून्य थी। हम समय-समय पर उसकी कुछ पैसों से मदद करते थे।”

प्रभाकर सेल

प्रभाकर सेल के परिवार के लिए चीजें ठीक नहीं लग रही हैं। खंडारे ने आगे खुलासा किया कि, “सेल अपने पीछे एक पत्नी, दो बच्चे और एक मां छोड़ गया है। नौकरी के बिना मर गया। वे सभी असहाय हैं और उनके पास आय का कोई स्रोत नहीं है।”

प्रभाकर सेल आर्यन सेल

image Source

Enable Notifications OK No thanks