नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी को घेरा तो शाहनवाज ने कहा- हमारे रग-रग में है तिरंगा


पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के हर घर तिरंगा को लेकर दिए गए बयान कि ‘यह सिर्फ राजनीति है’ पर बीजेपी के शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वे क्या जानें तिरंगे का महत्त्व. हमलोगों के रग-रग में तिरंगा बसा हुआ है. हम तिरंगा के लिए जान दे सकते हैं. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने इसी तिरंगे के लिए कश्मीर में जान दे दी थी.

बीजेपी के अकेले चुनाव लड़ने के तेजस्वी की चुनौती वाले बयान पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पिछली लोकसभा में राजद को जीरो पर आउट किया था. इस बार 2024 में भी जीरो पर आउट होंगे. बिहार सरकार के मंत्री शहनवाज ने कांग्रेस की मंहगाई यात्रा पर भी निशाना साधा है. बताते चलें कि 7 अगस्त को राजद एक बार फिर से कांग्रेस के साथ मंहगाई और भ्रष्टाचार के मामले पर साथ दिखेगा. इस यात्रा को लेकर पिछले कुछ दिनों से राजद और कांग्रेस में मतभेद था. महंगाई पर तेजश्वी की यात्रा पर शाहनवाज ने कहा कि वे हमेशा कहते हैं कि यात्रा निकालेंगे. लेकिन जब समय आता है तो या तो दिल्ली भाग जाते हैं या फिर विदेश.

कांग्रेस पार्टी की इस यात्रा पर शाहनवाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ईडी पार्टी हो गई है. पहले सदन में कहते रहते थे कि पूछ कर दिखाओ. अब जब पूछताछ चल रही है तो आंदोलन करने लगते हैं. लगता है जैसे आजादी की लड़ाई लड़ रहे हैं. लगता है कांग्रेस ने लालू जी से कुछ सीख लिया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 05, 2022, 00:25 IST



Source link

Enable Notifications OK No thanks