बिकिनी में Deepika Padukone और शर्टलेस दिखे Shah Rukh Khan, ‘पठान’ के सेट से लीक हुईं तस्‍वीरें


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। यशराज फिल्म्स की आगामी बिग बजट और ऐक्शन फिल्म ‘पठान’ से सुपर हॉट दीपिका पादुकोण की बिकिनी (Deepika Padukone Bikini Photos) तस्वीरें लीक हुई हैं जिन्हें देख हर सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान इन तस्वीरों पर अटक गया है। वहीं सुपरकूल शाहरुख खान की भी ‘पठान’ (Pathaan) से शर्टलेस और लंबे बालों में कूल तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण बोल्ड अवतार से खूब कहर ढहाने वाली हैं तो शाहरुख खान का भी स्टाइल बॉलिवुड स्टार्स को जबरदस्त टक्कर देगा।

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की ‘पठान’ से सामने आई तस्वीरों में वह येलो हॉट बिकिनी में नजर आ रही हैं। इन मोनोकनी तस्वीरों में दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस अवतार हर किसी को मोह लेगा। इंस्टाग्राम पर फैंस ने ‘पठान’ के सेट से लीक हुईं तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में दीपिका का येलो बिकिनी में भीगा बदन और फिटनेस कमाल की दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देख ऐसा मालूम पड़ता है कि फिल्म में कोई सीन होगा जिसमें दीपिका पादुकोण स्वीमिंग पूल किनारे जलवा बिखेरती दिखेंगी।


बात करें ‘पठान’ से शाहरुख खान की लीक तस्वीरों की तो 56 साल के किंग खान इन तस्वीरों में आजकल के यंग स्टार्स को भी जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान की ‘पठान’ लुक वाली नई तस्वीरें क्लोज-अप वाली देखने को मिली हैं। जिसमें ऐक्टर 8 पैक्स एब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं।


बता दें यशराज फिल्म्स की ‘पठान’ की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम का जलवा भी देखने को मिलेगा। फिलहाल यूरोप में ‘पठान’ की शूटिंग चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि स्पेन में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के फाइट सीन को भी फिल्माया जाएगा।

‘पठान’ को देखने के लिए फैंस को अभी सालभर का इंतजार करना पड़ेगा। जी हां, शाहरुख खान ने हाल में ही ‘पठान’ के टीजर वीडियो के साथ रिलीज डेट का ऐलान किया था। ‘पठान’ अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks