लेगो ने ओवरवॉच 2 सेट में देरी की क्योंकि कंपनी एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड के साथ संबंधों का पुनर्मूल्यांकन करती है


नाम ओवरवॉच 2 विलंब का पर्याय बन गया है। सबसे पहले द्वारा रिपोर्ट किया गया ईंट का पंखा, एक लेगो समीक्षा साइट, अत्यंत लोकप्रिय टॉयमेकर एक की रिलीज में देरी कर रहा है ओवरवॉच 2-थीम सेट के रूप में कंपनी के साथ अपने संबंधों की समीक्षा करता है ओवरवॉच 2 प्रकाशक सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान।

करने के लिए एक बयान में कगार, कॉर्पोरेट ब्रांड संचार के लेगो के वरिष्ठ प्रबंधक एलिस कार्टर ने कहा:

हम वर्तमान में एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड के साथ अपनी साझेदारी की समीक्षा कर रहे हैं, कार्यस्थल संस्कृति, विशेष रूप से महिला सहयोगियों के उपचार और एक विविध और समावेशी वातावरण बनाने के संबंध में जारी आरोपों को दूर करने के लिए की जा रही प्रगति के बारे में चिंताओं को देखते हुए। जब हम समीक्षा पूरी करते हैं तो हम लेगो ओवरवॉच 2 उत्पाद की रिलीज़ को रोक देंगे जो 1 फरवरी, 2022 को बिक्री के लिए जाना था।

एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड कई सरकारी एजेंसियों के साथ एक व्यापक कानूनी लड़ाई में शामिल रहा है, आरोप है कि इसके कर्मचारियों ने भेदभाव, दुर्व्यवहार और यौन उत्पीड़न के साथ काम के माहौल को बढ़ावा दिया। जैसा कि माइक्रोसॉफ्ट, सोनी और निन्टेंडो जैसी कंपनियां सार्वजनिक रूप से और निजी तौर पर एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड के बारे में चिंता व्यक्त करती हैं, लेगो प्रत्यक्ष कार्रवाई करने वाली पहली गेमिंग-आसन्न कंपनी लगती है। पिछले साल, केलॉग्स और कोका-कोला सहित विज्ञापनदाता उनके प्रायोजन खींच लिया ओवरवॉच लीग से — एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड्स ओवरवॉच एस्पोर्ट्स लीग – जैसा कि आरोप पहली बार सामने आए।

में पर एक साक्षात्कार न्यूयॉर्क टाइम्स पॉडकास्ट बोलबाला, एक्सबॉक्स फिल स्पेंसर के प्रमुख ने कहा कि एक्सबॉक्स बदल गया है कि वे एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड के साथ कैसे काम करते हैं लेकिन विस्तार से जाने से इनकार कर दिया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks